Rajasthan Govt Crisis Highlight: केंद्रीय मंत्री ने शेयर किया पांच सितारा होटल से कांग्रेस विधायकों का VIDEO

Rajasthan Crisis Update: राजस्थान का सियासी संग्राम जारी है. इस बीच, राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने शनिवार को राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है.

Rajasthan Govt Crisis Highlight: केंद्रीय मंत्री ने शेयर किया पांच सितारा होटल से कांग्रेस विधायकों का VIDEO

Rajasthan Govt Crisis Updates: राजस्थान में सियासी घमासान जारी है

Rajasthan Crisis Updates: राजस्थान का सियासी संग्राम जारी है. इस बीच, राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने शनिवार को राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है. राज्य में जारी सियासी उठापटक के बीच गहलोत की राज्यपाल से यह दूसरी मुलाकात है. इससे पहले 14 जुलाई को सीएम गहलोत ने राज्यपाल से मुलाकात थी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह और खाद्य मंत्री रमेश मीणा को बर्खास्त किये जाने का प्रस्ताव प्रस्तुत किया था. राज्यपाल से मुलाकात के पहले सीएम अशोक गहलोत ने कल भारतीय ट्राइबल पार्टी (BTP) के दो विधायकों का समर्थन मिलने का दावा किया है. गहलोत ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. गहलोत खेमे का दावा है कि बहुमत साबित करने के लिए उनके पास पर्याप्त नंबर है. राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान में बीजेपी की कद्दावर नेता वसुंधरा राजे ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि यह दु्भाग्यपू्र्ण है कि राजस्थान की जनता को कांग्रेस की अंदरुनी कलह की कीमत चुकानी पड़ रही है. 


 

Jul 20, 2020 00:03 (IST)
उस रिसॉर्ट में पहुंची राजस्थान पुलिस जहां ठहरे हैं कांग्रेस के बागी विधायक, 20 मिनट इंतजार के बाद वापस लौटी
राजस्थान में सियासी घमासान के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. मुख्यमंत्री अपनी ताकत का प्रदर्शन करने के लिए अगले हफ्ते विधानसभा का सत्र भी बुला सकते हैं. इन सबके बीच राजस्थान पुलिस की एक टीम हरियाणा के मानेसर स्थित उस रिसॉर्ट में पहुंची है, जहां सचिन पायलट का समर्थन करने वाले कांग्रेस के कुछ बागी विधायकों के ठहरे होने की खबर है. हालांकि पुलिस को अंदर जाने नहीं दिया गया और 20 मिनट इंतजार के बाद जब गेट नहीं खुला तो वह वहां से लौट गई.
Jul 19, 2020 19:15 (IST)
राजस्थान में सियासी संकट के बीच दिग्विजय की सचिन पायलट को सलाह
राजस्थान में जारी सियासी उठापटक के लिए भाजपा (BJP) को जिम्मेदार ठहराते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) से कहा कि वह देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी को न छोड़ें.
Jul 19, 2020 17:07 (IST)
सचिन पायलट के लिए महापंचायत की अफवाह ने बढ़ाई परेशानी
हरियाणा में नूह के आईटीसी ग्रांड भारत होटल में सचिन पायलट (Sachin Pilot) खेमे के विधायक रुके हैं. इस होटल के पास ही धर्मपाल राठी रहते हैं. उनका बड़ा फार्म हाउस है. धर्मपाल इलाके के जाने माने गुर्जर नेता हैं. शनिवार से उनका फोन लगातार घनघना रहा है और उनके घर में लगातार लोग इकट्ठे होकर आ जा रहे हैं.
Jul 19, 2020 15:27 (IST)
केंद्रीय मंत्री ने शेयर किया कांग्रेस विधायकों का VIDEO

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल की ओर से शेयर किए गए वीडियो में एक होटल में पर्दे पर फिल्म का सीन चल रहा है और सामने की ओर लोग सोफे पर बैठकर फिल्म का आनंद ले रहे हैं. राजसमंद से सांसद दीया कुमारी ने यह ट्वीट किया है, जिसे केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने शेयर किया है.

Jul 19, 2020 15:26 (IST)
कांग्रेस MLA ने किया दावा- संजय जैन ने वसुंधरा राजे से मिलने का दिया था ऑफर 

विधायक राजेंद्र गुड़ा ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा, 'संजय जैन 8 महीने पहले मेरे पास आए थे. उन्होंने मुझे वसुंधरा जी व अन्य लोगों से मिलने के लिए कहा था. उनकी तरह दूसरे एजेंट भी हैं लेकिन वो लोग अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हुए. संजय जैन काफी समय से एक्टिव थे.'

Jul 19, 2020 09:05 (IST)
राजस्थान में अगले हफ्ते बुलाया जा सकता है विधानसभा का सत्र : सूत्र

Jul 19, 2020 08:27 (IST)
ऑडियो टैप मामला: जांच और गिरफ्तारी करने के लिए विशेष पुलिस दल गठित


राजस्थान सरकार को गिराने की कथित साजिश से जुड़े दो ऑडियो क्लिप मामले की जांच करने तथा आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए राजस्थान के पुलिस अधिकारियों के एक विशेष दल का गठन किया गया है.