सचिन पायलट के लिए महापंचायत की अफवाह ने बढ़ाई परेशानी, गुर्जर नेता के घर में जुट रही भीड़

Rajasthan Crisis: अफवाह फैली है कि हरियाणा के नूह में गुर्जर नेता धर्मपाल राठी ने सचिन पायलट के पक्ष में एक महापंचायत बुलाई है

सचिन पायलट के लिए महापंचायत की अफवाह ने बढ़ाई परेशानी, गुर्जर नेता के घर में जुट रही भीड़

Rajasthan Political Crisis: हरियाणा के नूंह में गुर्जर नेता धर्मपाल राठी के घर में बैठे गुर्जर समुदाय के लोग.

नई दिल्ली:

Rajasthan Crisis: हरियाणा में नूह के आईटीसी ग्रांड भारत होटल में सचिन पायलट (Sachin Pilot) खेमे के विधायक रुके हैं. इस होटल के पास ही धर्मपाल राठी रहते हैं. उनका बड़ा फार्म हाउस है. धर्मपाल इलाके के जाने माने गुर्जर नेता हैं. शनिवार से उनका फोन लगातार घनघना रहा है और उनके घर में लगातार लोग इकट्ठे होकर आ जा रहे हैं. 

दरअसल एक खबर फैला दी गई है कि धर्मपाल राठी ने सचिन पायलट के पक्ष में एक महापंचायत बुलाई है, जिसमें हजारों की संख्या में गुर्जर समाज के लोगों को इकठ्ठा होने के लिए कहा गया है. जब हम धर्मपाल के यहां पहुंचे तो वहां इलाके के कई लोग बैठे थे और इसी महापंचायत को लेकर चर्चा हो रही थी. हमें धर्मपाल राठी ने बताया कि उनकी तरफ से ऐसी कोई महापंचायत नहीं बुलाई गई है. यह महज़ एक अफवाह है जिसकी वजह से उनके यहां लोगों को तातां लग गया है. 

राठी ने बताया कि कोरोना के इस दौर में भला कौन महापंचायत बुलाएगा? वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कैसे होगा? हमें सचिन पायलट के साथ हमदर्दी है. उनके साथ जो हुआ उसे लेकर हमारे समाज में गुस्सा है. हम सचिन पायलट के साथ खड़े हैं लेकिन फिलहाल कोरोना के इस दौर में किसी तरह की महापंचायत नहीं कर सकते.

धर्मवीर बसपा के टिकट पर 2014 में गुरुग्राम से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं और उसके बाद एक बार सोहना से निर्दलीय विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं. अब उन्हें किसी पार्टी या उनके नेताओं से गुरेज नहीं है. अपने घर के पास ही होटल में हो रही राजनीतिक हलचल पर वे बराबर नज़र रखते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com