राजस्थान : SC जाने के मूड में मायावती, बोलीं - कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए कर रहे थे सही वक्त का इंतज़ार

मायावती ने कहा कि बसपा पहले भी अदालत जा सकती थी लेकिन हम कांग्रेस और सीएम अशोक गहलोत को सबक सिखाने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे.

नई दिल्ली:

राजस्थान में सियासी संकट के बीच बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और कांग्रेस पर एक बार फिर निशाना साधा है. मायावती ने कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के बाद बीएसपी ने कांग्रेस को अपने 6 विधायकों का समर्थन दिया. दुर्भाग्य से, सीएम गहलोत अपने दुर्भावनापूर्ण इरादे और बसपा को नुकसान पहुंचाने के लिए बीएसपी विधायकों को असंवैधानिक तरीके से कांग्रेस में शामिल कर लिया. 

मायावती ने कहा कि बसपा पहले भी अदालत जा सकती थी लेकिन हम कांग्रेस और सीएम अशोक गहलोत को सबक सिखाने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे. अब हमने कोर्ट जाने का फैसला किया है. हम इस मामले को ऐसे ही नहीं छोड़ेंगे. हम सुप्रीम कोर्ट भी जाएंगे.

बसपा सुप्रीमो ने कहा, "हमने बीएसपी के सिंबल पर जीते सभी 6 विधायकों से राजस्थान विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस के खिलाफ वोट करने के लिए कहा है. यदि वे ऐसा नहीं करते हैं तो उनकी पार्टी से सदस्यता रद्द कर दी जाएगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्तर प्रदेश की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर मायावती से सीएम योगी आदित्यनाथ को सलाह दी है. बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था बिगड़ती जा रही है, उत्तर प्रदेश को अपराधी चला रहे हैं. यदि सरकार स्थिति सुधरना चाहती है तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बिना किसी झिझक के बीएसपी से सीखना चाहिए, मैंने चार बार उत्तर प्रदेश में सरकार चलाई है, इस दौरान कानून-व्यवस्था स्थिर थी. 

वीडियो: चीन के मुद्दे पर बीजेपी के साथ है बीएसपी: मायावती