NDTV Khabar

राजनांदगांव: युवती से सामूहि बलात्कार मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

अधिकारियों ने बताया कि इस महीने की दो तारीख को युवती साल्हेवारा थाना क्षेत्र निवासी अपने मामा के घर पारिवारिक कार्यक्रम में आई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजनांदगांव: युवती से सामूहि बलात्कार मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

रात में जब युवती कचरा फेंकने गई थी, तब आरोपियों ने उसे उठा लिया था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजनांदगांव:

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में 20 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है. राजनांदगांव जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिले के साल्हेवारा थाना क्षेत्र में 20 वर्षीय युवती से बलात्कार के मामले में पुलिस ने टेकचंद ध्रुव, सीताराम पटेल, मायाराम और आनंद पटेल को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की उम्र 19 से 20 वर्ष के बीच है.

यह भी पढ़ें: लखनऊ में रेप के बाद पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश

अधिकारियों ने बताया कि इस महीने की दो तारीख को युवती साल्हेवारा थाना क्षेत्र निवासी अपने मामा के घर पारिवारिक कार्यक्रम में आई थी. रात में जब वह कचरा फेकने के लिए कुछ दूरी पर गई तभी चारों युवकों ने उसे वहां से उठा लिया और बाद में उसके साथ बलात्कार किया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक वहां से फरार हो गए. इधर युवती किसी तरह घर पहुंची और सदमे के कारण इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी. बीते रविवार को जब उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी तब आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.


टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि पुलिस ने दो युवकों को पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश के मंडला जिले से तथा दो को राजनांदगांव जिले से गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवकों को बलात्कार और अपहरण के मामले में गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Video: निर्भया रेप केस के बाद भी वही सूरत, कैसे बदलेगी तस्वीर?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... CAA पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से किया इनकार, 10 प्वाइंट्स में जानें सुनवाई की पूरी बात

Advertisement