समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता व राज्यसभा सांसद अमर सिंह का निधन

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता व राज्यसभा सांसद अमर सिंह का 64 साल की उम्र में शनिवार की दोपहर निधन हो गया. दिग्गज नेता अमर सिंह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे.

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता व राज्यसभा सांसद अमर सिंह का 64 साल की उम्र में शनिवार की दोपहर निधन हो गया. दिग्गज नेता अमर सिंह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. इसी साल मार्च महीने में अपनी किडनी से जुड़ी बीमारी की वजह से सिंगापुर के बड़े अस्पताल में सर्जरी करवाई थी. अमर सिंह को समाजवादी पार्टी के बड़े नेता के तौर पर पहचाना जाता रहा.

बताया जाता रहा है कि साल 2013 में अमर सिंह की किडनी खराब हो गई थी. बीमार होने के बावजूद व अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव थे. इद-उल-जुहा के मौके पर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शुभकामनाएं दी थीं. उनका आखिरी ट्वीट बालगंगाधर तिलक के पुण्यतिथि पर रहा. 

जब अटल जी के वजह से UP में मुलायम सिंह यादव की चली थी सबसे लंबी अवधि की सरकार!

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने भी अमर सिंह के निधन पर शोक प्रगट किया है. राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, ''वरिष्ठ नेता एवं सांसद श्री अमर सिंह के निधन के समाचार से दुःख की अनुभूति हुई है. सार्वजनिक जीवन के दौरान उनकी सभी दलों में मित्रता थी. स्वभाव से विनोदी और हमेशा ऊर्जावान रहने वाले अमर सिंहजी को ईश्वर अपने श्रीचरणों में स्थान दें. उनके शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं.''

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com