Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

केरल के CPM नेता के बेटे पर रेप और धोखाधड़ी का आरोप, FIR दर्ज

केरल में सत्तारूढ़ मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के लिए नई मुसीबत खड़ी हो गई है. मुंबई पुलिस ने राज्य सचिव कोदियेरी बालाकृष्णन के बड़े बेटे बिनॉय कोदियेरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केरल के CPM नेता के बेटे पर रेप और धोखाधड़ी का आरोप, FIR दर्ज

केरल: माकपा नेता के बेटे पर रेप का आरोप

खास बातें

  1. CPM नेता के बेटे पर रेप का आरोप
  2. धोखाधड़ी का भी आरोप लगा है
  3. पुलिस ने दी यह जानकारी
मुंबई:

केरल में सत्तारूढ़ मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के लिए नई मुसीबत खड़ी हो गई है. मुंबई पुलिस ने राज्य सचिव कोदियेरी बालाकृष्णन के बड़े बेटे बिनॉय कोदियेरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. एक 33 वर्षीय महिला ने बिनॉय कोदियेरी पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है.  हालांकि, माकपा नेता के बेटे ने इस आरोप को नकारते हुए इसे ब्लैकमेल का मामला करार दिया है. मूल रूप से बिहार की व मुंबई में रहने वाली पीड़िता की शिकायत के आधार पर बिनॉय के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और धमकाने के लिए प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. महिला, जिसने जाहिर तौर पर बिनॉय कोदियेरी से आठ साल की बेटी होने का भी दावा किया है, उसने 13 जून को अंधेरी ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया. 

100 से भी ज़्यादा बच्चों की मौत के बाद जागे नीतीश कुमार, पहुंचे मुज़फ़्फ़रपुर


शिकायत के अनुसार, बिनॉय और वह 2008 से रिश्ते में हैं, जब वह दुबई में एक डांस बार में काम करती थी. उसने कहा कि बिनॉय ने उससे शादी करने का वादा किया था, लेकिन बार-बार मनाने के बावजूद उसे धोखा दिया. जब उसे पता चला कि बिनॉय पहले से ही शादीशुदा हैं, तो महिला ने पुलिस शिकायत दर्ज करने का फैसला किया. बिनॉय कोदियेरी ने हालांकि यह स्वीकार किया है कि वह महिला को जानते हैं लेकिन उन्होंने उसके साथ कोई भी गलत काम करने से इनकार किया है और कहा कि वह उन्हें ब्लैकमेल कर रही है. उन्होंने भी उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है.

ISI और पाकिस्तान की सेना के खिलाफ बोला पाकिस्तानी ब्लॉगर, कुछ ही घंटों में जंगल में मिली उसकी लाश

बिनॉय ने कहा, "छह महीने पहले, मुझे उसकी ओर से एक पत्र मिला जिसमें उसने मुझसे पांच करोड़ रुपये मांगे. मैंने यह पत्र दिया और कन्नूर में पुलिस के आईजी के समक्ष शिकायत दर्ज कराई." बिनॉय ने कहा, "यह ब्लैकमेलिंग है और मैं इस मामले से कानूनी रूप से निपटूंगा. जहां तक मेरे उसकी बेटी का पिता होने के आरोप का सवाल है, आज, ऐसे तरीके हैं जिनके माध्यम से कोई वैज्ञानिक रूप से माता-पिता की जांच कर सकता है और मैं इसके लिए तैयार हूं." बता दें कि बिनॉय और उनका भाई बिनीश पिछले साल दुबई में वित्तीय धोखाधड़ी के मामले दर्ज होने के बाद सुर्खियों में रहे थे. 

टिप्पणियां

VIDEO: केरल में भी सड़क पर उतरे डॉक्‍टर, किया विरोध प्रदर्शन​
 



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 39: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 39वें दिन भी किया तूफानी प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Advertisement