रेप पीड़िता की मां की नारेबाजी के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने रोका भाषण...

प्रियंका गांधी वाड्रा ने मथुरा में उस समय अपना भाषण बीच में रोक दिया जब एक रेप पीड़िता की मां ने न्‍याय की मांग करते हुए नारेबाजी की.

रेप पीड़िता की मां की नारेबाजी के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने रोका भाषण...

प्रियंका गांधी वाड्रा ने मथुरा में किसानों की रैली को संबोधित किया

मथुरा :

उत्‍तर प्रदेश के मथुरा (Uttar Pradesh's Mathura) में किसान पंचायत के दौरान सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उस समय अपना भाषण बीच में रोक दिया जब एक रेप पीड़िता की मां ने न्‍याय की मांग करते हुए नारेबाजी की. यह महिला राजस्‍थान (Rajasthan) राज्‍य से है, जहां पर कांग्रेस पार्टी सत्‍ता में है. राजस्‍थान के भरतपुर में इस महिला की बेटी के साथ कथित तौर पर रेप हुआ था. भरतपुर, यूपी की सीमा से लगा हुआ है. यह महिला मथुरा में अपने रिश्‍तेदार के साथ रहती है और उसने प्रियंका के आने की बात सुनकर इस रैली में जाने का फैसला किया था. 

EXCLUSIVE: क्या प्रियंका गांधी वाड्रा होंगी यूपी की मुख्यमंत्री उम्मीदवार? जानिए उन्होंने क्या कहा...

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जब किसानों की रैली को संबोधित कर रही थीं, इसी दौरान महिला ने नारेबाजी करके उन्‍हें बीच में रोक दिया. प्रियंका ने इस महिला से बात की और उसे एक कोने में ले गईं. बाद में उन्‍होंने मौके से ही राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) को फोन लगाया और पीड़ि‍ता की मदद करने को कहा. जानकारी के अनुसार, गहलोत ने तुरंत कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है. 

मथुरा की धरती अहंकार को तोड़ती है, किसान हक मांग रहे लेकिन सरकार ने उनकी पिटाई की : प्रियंका गांधी वाड्रा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के मीडिया सलाहकार (media advisor) ने इस घटना को लेकर ट्वीट करते हुए प्रियंका पर दोहरे मापदंड अपनाने का आरोप लगाया है. शलभ मणि त्रिपाठी (Shalabh Mani Tripathi) ने ट्वीट में लिखा, 'इन आंसुओं को न तो मीडिया और न ही प्रियंकाजी देख पाएंगी क्‍योंकि इस मां की निर्दोष बच्‍ची के साथ रेप राजस्‍थान में हुआ था और उसे प्रियंका की रैली को लिए यूपी आना पड़ा. राजस्‍थान में सबसे ज्‍यादा रेप होते हैं लेकिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वहां नही जाते.' गौरतलब है कि कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इस समय यूपी में कांग्रेस का प्रभार संभाल रही है. वे राज्‍य का लगातार दौरा कर रही हैं और हाल के सप्‍ताहों में किसानों की रैली में भी शिरकत कर रही हैं.