RJD कार्यकर्ताओं की बीजेपी दफ्तर पर पत्थरबाजी, सुशील मोदी फिल्मी अंदाज में बोले- नीतीश को लालू पसंद है

पत्थरबाजी को लेकर पर सुशील मोदी ने एनडीटीवी से कहा कि पुलिस की मौजूदगी में आरजेडी कार्यकर्ताओं का हंगामा हो रहा है. यह प्रतिबंधित क्षेत्र हैं.

RJD कार्यकर्ताओं की बीजेपी दफ्तर पर पत्थरबाजी, सुशील मोदी फिल्मी अंदाज में बोले- नीतीश को लालू पसंद है

बीजेपी दफ्तर पर RJD कार्यकर्ताओं की पत्थरबाजी से भड़के सुशील मोदी

पटना:

बिहार की राजधानी पटना में RJD कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया. ये लोग बीजेपी नेता सुशील मोदी के विरोध में बीजेपी दफ्तर पर पत्थरबाज़ी कर रहे थे. हाल के दिनों में सुशील मोदी ने लालू यादव और उनके परिवार पर एक के बाद एक कई घोटालों के आरोप लगाए हैं. पत्थरबाजी को लेकर पर सुशील मोदी ने एनडीटीवी से कहा कि पुलिस की मौजूदगी में आरजेडी कार्यकर्ताओं का हंगामा हो रहा है. यह प्रतिबंधित क्षेत्र हैं. नीतीश सरकार के संरक्षण में यह हंगामा हो रहा है. नीतीश कभी बीजेपी के साथ नहीं आएंगे. उन्हें लालू का साथ पसंद है.

इससे पहले मंगलवार को बिहार की राजनीति में हलचल मच गई थी जब लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया था कि बीजेपी को नए अलायंस पार्टनर्स मुबारक हों. लालू झुकने और डरने वाला नहीं है. जब तक आख़िरी सांस है फासीवादी ताक़तों के ख़िलाफ़ लड़ता रहूंगा. इस ट्वीट के बाद लगा कहीं गठबंधन खतरे में तो नहीं है लेकिन इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही लालू यादव ने अपने इसी ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि ज़्यादा लार मत टपकाओ, गठबंधन अटूट है. अभी तो समान विचारधारा के और दलों को साथ जोड़ना है. मैं बीजेपी के सरकारी तंत्र और सरकारी सहयोगियों से नहीं डरता. RSS-BJP को लालू के नाम से कंपकंपी छूटती है. इनको पता है कि लालू इनके झूठ, लूट और जुमलों के कारोबार को ध्वस्त कर रहा है तो दबाव बनाओ.

हालांकि शाम तक जब मीडिया में महागठबंधन टूटने की खबरों नहीं थमी तो अंत में राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने पत्रकारों से बातचीत की.झा ने कहा कि लालू प्रसाद और राजद इस प्रकार की गीदड़ भभकियों से डरने वाले नहीं हैं. हमें पता है कि देश में क्या हो रहा है. लालू प्रसाद, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी की आवाज को बंद करने की कोशिश की जा रही है. आवाज खत्म नहीं होगी और अब आवाम इस लड़ाई को अपने हाथ में लेगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com