NDTV Khabar

मेवात : सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत, छह घायल

हरियाणा के मेवात जिले के फिरोजपुर झिरका में आज तड़के हुई सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह अन्य घायल हो गए. जिला पुलिस ने उक्त जानकारी दी.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेवात : सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत, छह घायल

मेवात में सड़क दुर्घटना (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. सभी तीर्थ यात्रा से लौट रहे थे
  2. पांच की मौत और छह लोग घायल
  3. मरने वालों में तीन महिलाएं भी
मेवात: हरियाणा के मेवात जिले के फिरोजपुर झिरका में आज तड़के हुई सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह अन्य घायल हो गए. जिला पुलिस ने उक्त जानकारी दी. फिरोजपुर झिरका के पुलिस उपाधीक्षक यादराम बिश्नोई ने फोन पर बताया कि सभी तीर्थयात्रा से लौट रहे थे, उसी दौरान दुर्घटना हुई.उन्होंने कहा, दुर्घटना में तीन महिलाओं और दो पुरुषों की मौत हुई तथा छह अन्य घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हरियाणा : सड़क हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

इससे पूर्व हरियाणा में ही सोमवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन बच्चों सहित नौ श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी. करनाल जिले में एक सड़क हादसे में दो बच्चों समेत सात लोगों की मौत हुई और 14 अन्य उस समय घायल हो गए, जब एक पिक-अप जीप एक ट्रक से आमने-सामने टकरा गई.

टिप्पणियां
हरियाणा में 30 गाड़ियां आपस में टकराईं, चार की मौत

पुलिस ने बताया कि 21 श्रद्धालुओं से भरी जीप उत्तराखंड के हरिद्वार की यात्रा करके वापस आ रही थी. यह दुर्घटना करनाल-मेरठ राजमार्ग पर ढाकवाला गुजरान गांव के पास हुई. दुर्घटना में एक श्रद्धालु की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि छह की मौत अस्पताल ले जाते समय हुई. गंभीर अवस्था में दो घायलों को चंडीगढ़ के पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च(पीजीआईएमइआर) में भर्ती कराया गया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
5 Shares
(यह भी पढ़ें)... ओ जाने वाले हो सके तो भारत लौट के आना...

Advertisement