NDTV Khabar

सर्जिकल स्ट्राइक पर RSS ने कहा, पाक को संदेश मिला कि हम किसी भी वक्त लाहौर में घुस सकते हैं

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के नेता इन्द्रेश कुमार ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान को संदेश गया है कि भारत ‘‘ किसी भी वक्त लाहौर में घुस सकता है.’’

1.9K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सर्जिकल स्ट्राइक पर RSS ने कहा, पाक को संदेश मिला कि हम किसी भी वक्त लाहौर में घुस सकते हैं

फाइल फोटो

खास बातें

  1. सर्जिकल स्ट्राइक पर RSS नेता इंद्रेश कुमार ने दिया बयान
  2. उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक से पाक को कड़ा संदेश मिला
  3. 'पाक को संदेश मिला कि भारत कभी भी लाहौर में घुस सकता है'
नागपुर:

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के नेता इन्द्रेश कुमार ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान को संदेश गया है कि भारत ‘‘ किसी भी वक्त लाहौर में घुस सकता है.’’ आरएसएस नेता ने ‘‘ देश के वर्तमान हालात ’’ पर एक व्याख्यान देते हुए कहा कि सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर में गठबंधन सरकार के कार्यकाल में कम से कम 300 आतंकवादियों का सफाया किया. उन्होंने कहा, ‘‘ हमने कश्मीर में सरकार बनाई और हम तीन चार महत्वपूर्ण काम करने में सफल भी रहे. काम हो गया, तब हमने सरकार का साथ छोड़ दिया, कुर्बानी दी.’’    

यह भी पढ़ें: सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- इंदिरा गांधी ने बांग्लादेश बनाया तब इतने बैनर-पोस्टर नहीं लगे

टिप्पणियां

कुमार ने कहा, ‘‘ गठबंधन में हमें अभियान चलाने पड़े ....250 से 300 आतंकवादी मारे गए. सेना, पुलिस, एनआईए तथा खुफिया ब्यूरो को (आतंकवाद) आर्थिक मदद मुहैया कराने वाले नेटवर्ट का सफाया करने के लिए पूरी छूट दी गई. आरएसएस नेता ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक जम्मू कश्मीर सरकार के सहयोग के बिना संभव नहीं थी. हालांकि उन्होंने पीडीपी का नाम नहीं लिया. 


VIDEO: सर्जिकल स्ट्राइक का इतना प्रचार क्यों : शत्रुघ्न सिन्हा
उन्होंने कहा, ‘‘ हमने सर्जिक स्ट्राइक की. यह पाकिस्तान को एक संदेश था कि हम किसी भी वक्त लाहैर में घुस सकते हैं,  इसलिए सावधान रहो.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement