NDTV Khabar

सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- इंदिरा गांधी ने बांग्लादेश बनाया तब इतने बैनर-पोस्टर नहीं लगे

एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का इतना प्रचार प्रसार क्यों किया जा रहा है. इस तरह की कार्रवाई तो पहले भी की जाती रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- इंदिरा गांधी ने बांग्लादेश बनाया तब इतने बैनर-पोस्टर नहीं लगे

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. वाजपेयी के जमाने में भी हुई थी सर्जिकल स्ट्राइक : सिन्हा
  2. बीजेपी को दी फिर नसीहत
  3. सर्जिकल स्ट्राइक पर इतना प्रचार क्यों : सिन्हा
नई दिल्ली: बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिंहा ने सर्जिकल स्ट्राइक को सेना के शौर्य का हिस्सा बताया है लेकिन वहीं अपनी पार्टी को इसके राजनीतिक इस्तेमाल के खिलाफ आगाह किया. उनका कहना है कि सर्जिकल स्ट्राइक को इस तरह से प्रचारित करना ख़ुद को सर्टिफिकेट देने जैसा है. एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का इतना प्रचार प्रसार क्यों किया जा रहा है. इस तरह की कार्रवाई तो पहले भी की जाती रही है. सर्जिकल स्ट्राइक तो रणनीति का हिस्सा रहे हैं.  सिन्हा कहा कि जब सेना की ओर से बयान जारी कर दिया गया है कि सर्जिकल स्ट्राइक हुई तो फिर बात वहीं खत्म हो जानी चाहिये. लेकिन इसको लेकर इतनी राजनीति क्यों की जा रही है. 

क्या 2019 का लोकसभा चुनाव RJD की टिकट पर लड़ेंगे बीजेपी के शत्रुघ्न सिन्हा!

बीजेपी सांसद ने अपनी ही पार्टी पर सवाल उठाते हुये कहा कि 1971 में जब इंदिरा गांधी ने बांग्लादेश बना दिया तब तो इतने पोस्टर बैनर नहीं लगाये गये थे. वाजपेयी जी के जमाने में भी सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी. ये तो राष्ट्रीय हित की बात है. इसके लिये सेना को सलाम.

टिप्पणियां
सर्जिकल स्ट्राइक का इतना प्रचार क्यों : शत्रुघ्न सिन्हा​


गौरतलब है कि सर्जिकल स्ट्राइक का एक वीडियो जारी किया गया है जिस पर कांग्रेस ने कहा है कि मोदी सरकार ने ध्यान भटकाने के लिये ये वीडियो जारी कराया है. वहीं हर बार की तरह इस बार भी बीजेपी के 'शत्रु' अपनी ही पार्टी पर सवाल उठाने से नहीं चूके. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement