Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची का विवादित बयान, बोलीं- मुस्लिम अगर गुर्राते हैं तो शिव की तरह भाला लेकर...

साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने विवादित बयान दिया और कहा कि भारत में रहने वाले मुस्लिम अगर गुर्राते हैं तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची का विवादित बयान, बोलीं- मुस्लिम अगर गुर्राते हैं तो शिव की तरह भाला लेकर...

साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.

खास बातें

  • साध्वी प्राची ने एकबार फिर दिया विवादित बयान
  • मुस्लिमों को लेकर उकसाने वाला बयान
  • बागपत में कांवड़ शिविर का उद्घाटन करने पहुंची थीं साध्वी प्राची
नई दिल्ली :

अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाली हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है. मामला उत्तर प्रदेश के बाग़पत का है, जहां एक कांवड़ शिविर का उद्घाटन करने के दौरान साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने विवादित बयान दिया. साध्वी प्राची ने कहा कि भारत में रहने वाले मुस्लिम अगर गुर्राते हैं तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. और भक्तों को भगवान शिव की तरह एक हाथ में माला और एक हाथ में भाला उठाना चाहिए ताकि किसी ने आंख दिखाई तो उस पर भाले का प्रयोग किया जा सके. आपको बता दें कि साध्वी प्राची अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रही हैं.  

साध्वी प्राची ने कहा, राहुल गांधी को बहुमत नहीं मिलेगा, बहू तो दिलवा दो

कुछ महीनों पहले उन्होंने एक और विवादित बयान दिया था. साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने कहा था कि भारत को मुस्लिमों से मुक्त बनाने का समय आ गया है. साध्वी ने कहा था कि 'कांग्रेस मुक्त' भारत का मिशन पूरा हो गया है और अब देश को मुस्लिमों से मुक्त करने का समय आ गया है. साध्वी प्राची ने रुड़की में कहा था, 'अब जबकि हमने 'कांग्रेस मुक्त' भारत बनाने का मिशन पूरा कर लिया है, अब भारत को मुस्लिम मुक्त बनाने का समय आ गया है. हम उस पर काम कर रहे हैं.'  

VIDEO: हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची को पुलिस ने बिसाहड़ा गांव जाने से रोका