बिहार के बाद अब यूपी में हमारी मदद करने आए हैं ओवैसी, बंगाल में भी करेंगे : BJP सांसद साक्षी महाराज

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने बुधवार को असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  पर निशाना साधते हुए कहा कि ओवैसी ने बिहार में भाजपा की मदद की थी, अब यूपी में मदद करने आए हैं और बंगाल में भी मदद करेंगे.

बिहार के बाद अब यूपी में हमारी मदद करने आए हैं ओवैसी, बंगाल में भी करेंगे : BJP सांसद साक्षी महाराज

UP में ओवैसी की एंट्री पर बोले BJP सांसद Sakshi Maharaj

लखनऊ:

अपने बयानों की वजह अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने बुधवार को असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  पर निशाना साधते हुए कहा कि ओवैसी ने बिहार में भाजपा की मदद की थी, अब यूपी में मदद करने आए हैं और बंगाल में भी मदद करेंगे. लखनऊ से दिल्ली जाते समय साक्षी महाराज ने कहा कि उत्तर प्रदेश में ओवैसी को खुदा ताकत दे. बता दें कि ओवैसी ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की. इस दौरान सबसे पहले उन्होंने सपा के गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ का दौरा किया था. इसके अलावा वह जौनपुर भी गए थे. 

Read Also: सपा के गढ़ में ओवैसी की दस्तक, बोले- 'अब सिर्फ ताली नहीं बजाना, हमें भी चाहिए हिस्सेदारी'

उत्तर प्रदेश से पहले बिहार में भी ओवैसी ने अपनी जबरदस्त एंट्री से चुनाव के सारे समीकरणों को बदल दिया था. कई चुनावी विश्लेषकों ने माना था कि ओवैसी के जाने से बिहार में एनडीए को फायदा हुआ और महागठबंधन बहुमत के आंकड़े से दूर रह गया. कई राजनीतिक दल ओवैसी को बीजेपी की बी टीम भी करार दे चुके हैं. 

Read Also: पश्चिम बंगाल चुनाव में ओवैसी की एंट्री, चर्चित मुस्लिम धर्मगुरु से की मुलाकात

Newsbeep

औवेसी का सीधे सपा के गढ़ में कदम रखने और उसके बाद साक्षी महाराज के इस तरह की बयानबाजी से विरोधी दलों को मौका मिल गया है, जिसके बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि राज्य की राजनीति में बयानबाजी का दौर तेज होने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: रेप की सजा काट रहे विधायक से मिलने पहुंचे साक्षी महाराज