NDTV Khabar

सलमान की जमानत अर्जी पर फैसला कल, नाराज दलित सांसद ने लिखी PM मोदी को चिट्ठी, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद रातभर जोधपुर सेंट्रल जेल में रहे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को शुक्रवार को भी जमानत नहीं मिल सकी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान की जमानत अर्जी पर फैसला कल, नाराज दलित सांसद ने लिखी PM मोदी को चिट्ठी, दिन भर की 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली:

काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद रातभर जोधपुर सेंट्रल जेल में रहे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को शुक्रवार को भी जमानत नहीं मिल सकी. अब सलमान की जमानत याचिका पर कोर्ट कल फैसला सुनाएगी. वहीं, यूपी के इटावा से एक और दलित सांसद सांसद अशोक दोहरे ने भी अपनी ही पार्टी की राज्य सरकार से नाराज होकर पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है. इधर, बीजेपी सांसदों ने संसद सत्र न चलने के खिलाफ 12 अप्रैल को अपने-अपने क्षेत्र में जाकर उपवास रखने का फैसला किया है. उधर, भारत के युवा भारोत्तोलक दीपक लाठेर ने आज 69 किग्रा भार वर्ग में कांस्य पदक जीत कर अपना नाम रिकॉर्ड बुक में दर्ज करा लिया. वहीं, सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं और जमानत का इंतजार कर रहे हैं. बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से लोग उनकी सजा पर अपने-अपने ढंग से विचार रख रहे हैं. लेकिन सलमान खान से जोधपुर जेल मिलने के लिए प्रीति जिंटा पहुंचीं.

Blackbuck Poaching Case: सलमान खान की ज़मानत अर्ज़ी पर फैसला कल, आज की रात भी बीतेगी जेल में
 

salman khan

काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद रातभर जोधपुर सेंट्रल जेल में रहे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को शुक्रवार को भी जमानत नहीं मिल सकी. अब सलमान की जमानत याचिका पर कोर्ट कल फैसला सुनाएगी. दरअसल, जमानत अर्जी पर सुनवाई अभी पूरी नहीं हुई है, और सुनवाई शनिवार को भी जारी रहेगी. जब तक जमानत पर कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता, सलमान खान को जेल में ही रहना होगा. 

योगी सरकार से नाराज एक और दलित सांसद अशोक दोहरे ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी
 

ashok

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में बीजेपी  के लिए चुनौती बढ़ती जा रही है. यह चुनौती किसी बाहरी से नहीं बल्कि अपने ही सांसदों की नाराजगी से वजह से उभर रही है. यूपी के रॉबर्ट्सगंज से बीजेपी के दलित सांसद छोटेलाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ की शिकायत की थी आज इटावा से एक और दलित सांसद सांसद अशोक दोहरे ने भी अपनी ही पार्टी की राज्य सरकार से हुए नाराज होकर पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है. खास बात ये है कि दोनों ही सांसदों की चिट्ठी सार्वजनिक हो चुकी हैं.  

संसद में विपक्षी दलों के विरोध-प्रदर्शन का जवाब कुछ ऐसा निकाला बीजेपी सांसदों ने
 

protest in parliament

ससंद के बजट सत्र में लगातार कार्यवाही स्थगित होने की वजह से अब कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने आ गई है. संसद न चलने को लेकर सत्तारुढ़ एनडीए और विपक्षी दल कांग्रेस में गतिरोध कायम है. एक तरफ जहां, बीजेपी की दलील है कि कांग्रेस ने संसद नहीं चलने दी, वहीं कांग्रेस इसके लिए बीजेपी को जिम्मेवार मान रही है. मगर अब बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है और बीजेपी सांसद संसद परिसर में कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. साथ ही बीजेपी सांसदों ने संसद सत्र न चलने के खिलाफ 12 अप्रैल को अपने-अपने क्षेत्र में जाकर उपवास रखने का भी फैसला लिया है.

Commonwealth Games 2018: भारोत्तोलन में कांस्‍य पदक जीतकर दीपक लाठेर ने बनाया यह रिकॉर्ड
 

deepal lather

भारत के युवा भारोत्तोलक दीपक लाठेर ने आज यहां 69 किग्रा भार वर्ग में कांस्य पदक जीत कर अपना नाम रिकॉर्ड बुक में लिखवा लिया. कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में भारत के लिए पदक जीतने वाले वे सबसे युवा भारोत्तोलक हैं. इन गेम्‍स में पदार्पण कर रहे हरियाणा के 18 साल के लाठेर कुल 295 किग्रा (136 किग्रा+159 किग्रा) का भार उठाकर तीसरे स्थान पर रहे. उनके करीबी प्रतिद्वंदी वैपावा लोअने अंतिम दो भार नहीं उठा सके जिससे उनका कुल भार 292 किग्रा ही रह गया. इस स्पर्धा का स्वर्ण वेल्स के गेरेथ ईवांस(299 किग्रा) और रजत श्रीलंका के इंदिका दिसानायके(297 किग्रा) के नाम रहा.
टिप्पणियां

Blackbuck Case: जोधपुर जेल में 'कैदी नं. 106' से मिलने पहुंचीं प्रीति जिंटा, देखें Video
 

preity zinta

सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं और जमानत का इंतजार कर रहे हैं. बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से लोग उनकी सजा पर अपने अपने ढंग से विचार रख रहे हैं. लेकिन सलमान खान से जोधपुर जेल मिलने के लिए प्रीति जिंटा पहुंचीं. हालांकि, बॉलीवुड में सलमान खान के ढेर सारे दोस्त हैं लेकिन उनसे मिलने सिर्फ प्रीति जिंटा ही पहुंचीं. प्रीति जिंटा ने सफेद रंग की कैप पहन रखी थी और उन्होंने चेहरा छिपा रखा था. बता दें कि इस केस में सलमान खान के सह-आरोपी तब्बू, सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और नीलम वापस मुंबई लौट चुके हैं.

VIDEO: जेल में बंद सलमान से मिलने पहुंचीं प्रीति जिंटा



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement