सलमान खान ने बॉडीगार्ड को जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

सलमान खान (Salman Khan) के उस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है जिसमें अभिनेता एक सुरक्षा गार्ड को एक प्रशंसक बच्चे से कथित रूप से ठीक व्यवहार नहीं करने को लेकर थप्पड़ मारते दिख रहे हैं.

सलमान खान ने बॉडीगार्ड को जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

वायरल वीडियो में सलमान खान गार्ड को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं.

मुंबई:

सलमान खान (Salman Khan) के उस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है जिसमें अभिनेता एक सुरक्षा गार्ड को एक प्रशंसक बच्चे से कथित रूप से ठीक व्यवहार नहीं करने को लेकर थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यह फिल्म ‘भारत' के प्रीमियर के दौरान हुई जो कि बुधवार को रिलीज हुई. वीडियो में सलमान (Salman Khan) अपने वाहन की ओर चलते दिख रहे हैं जबकि एक सुरक्षा गार्ड उनके लिए रास्ता बना रहा है. अभिनेता कथित तौर पर सुरक्षा गार्ड द्वारा भीड़ में शामिल एक बच्चे से किये गए व्यवहार को लेकर नाराज हो गए. सलमान ने उस सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ मार दिया. कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने अभिनेता की उनके व्यवहार को लेकर आलोचना की, वहीं उनके प्रशंसक उनके समर्थन में उतर आये.

Bharat Movie Review: सलमान खान की भारत है इमोशन से भरपूर, मिले इतने स्टार

एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा, ‘‘यह सलमान खान (Salman Khan) का अहंकार है, वह यह काम विनम्रता से भी कर सकते थे'' एक प्रशंसक ने लिखा, ‘‘बहुत अच्छा सलमान खान. नापसंद करने वाले कुछ नकारात्मक कहानियां बनाएंगे लेकिन आपकी जानकारी के लिए, सलमान खान (Salman Khan) ने अपने सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ मारा जो छोटे बच्चों की देखभाल करने में असफल रहा जो भीड़ में दब रहे थे...'' एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, ‘‘हे भगवान सलमान खान ने प्रशंसक बच्चे से रूखा व्यवहार करने के लिए एक सुरक्षा गार्ड को वस्तुत: थप्पड़ मार दिया'' सलमान खान के कई प्रशंसक अभिनेता को ईद की बधाई देने के लिए उनके बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एकत्रित हुए थे.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...   



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com