NDTV Khabar

उद्धव ठाकरे की शपथ से पहले संजय राउत ने पूछा- How's The Josh?

उद्धव ठाकरे के साथ महा विकास अघाड़ी संघ (Maha Vikas Aghadi Sangh) में शामिल सभी तीन पार्टी के 2-2 सदस्य भी आज शपथ ले सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उद्धव ठाकरे की शपथ से पहले संजय राउत ने पूछा- How's The Josh?

शिवसेना सांसद संजय राउत.

मुंबई:

महाराष्ट्र में कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना मिलकर सरकार बनाने जा रहे हैं. वहीं, तीनों दलों ने मिलकर उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री पद के लिए चुना है. उद्धव ठाकरे गुरुवार शाम मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. इसी बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट करते हुए भाजपा पर तंज कसा है. संजय राउत ने ट्वीट कर लिखा है, ' How's The Josh?'.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- अगर उद्धव ठाकरे सीएम बने तो...

बता दें, इस साल जनवरी में रिलीज हुई विक्की कौशल की फिल्म ''उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक'' (Uri: The Surgical Strike) के इस डायलॉग को कई बार बीजेपी के मंत्रियों और नेताओं ने अलग अलग अवसरों पर इस्तेमाल किया है और अब संजय राउत ने अपने ट्वीट से बीजेपी से ही यह सवाल पूछ लिया. 

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''हाउज दे जोश? जय महाराष्ट्र''. बता दें, उद्धव ठाकरे गुरुवार यानी आज शाम को मुंबई के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस (Shivsena-NCP-Congress) सरकार के मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे. बता दें, ठाकरे के मुख्यमंत्री की शपथ लेने से दो दिन पहले ही देवेंद्र फडणवीस ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मुख्यमंत्री पद से और एनसीपी के अजित पवार ने उप मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दिया था. 


उद्धव ठाकरे के साथ महा विकास अघाड़ी संघ (Maha Vikas Aghadi Sangh) में शामिल सभी तीन पार्टी के 2-2 सदस्य भी आज शपथ लेंगे. एनसीपी के प्रफुल पटेल ने बुधवार को यह घोषणा की थी कि विधानसभा अध्यक्ष का पद कांग्रेस को दिया जाएगा और उपसभापति के लिए एनसीपी के किसी को चुना जाएगा. 

टिप्पणियां

बता दें, उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी शाम को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया है.

Video: महाराष्ट्र में मोदी-शाह की साजिश नाकाम: सोनिया गांधी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement