Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

दिल्ली चुनाव : संजय सिंह ने कहा- बीजेपी 'बिना दूल्हे की बारात', चुनाव से पहले ही मान ली हार

'आप' के नेता संजय सिंह ने कहा- दिल्ली के लोगों को उम्मीद थी कि बीजेपी की ओर से सीएम का चेहरा घोषित किया जाएगा, लेकिन निराशा मिली

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली चुनाव : संजय सिंह ने कहा-  बीजेपी 'बिना दूल्हे की बारात', चुनाव से पहले ही मान ली हार

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी के पास कोई मुख्यमंत्री पद का चेहरा नहीं है.

खास बातें

  1. भाजपा की प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की गई
  2. आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रभारी संजय सिंह ने दी प्रतिक्रिया
  3. कहा- भाजपा के पास अरविंद केजरीवाल के सामने कोई चेहरा नहीं
नई दिल्ली:

राज्यसभा सांसद एवं आम आदमी पार्टी के दिल्ली चुनाव प्रभारी संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की ओर से घोषित प्रत्याशियों की सूची पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी की. पूरी दिल्ली की जनता को उम्मीद थी और लग रहा था कि वो बताएंगे कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ईमानदार चेहरे के खिलाफ उनकी  पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा. लेकिन आज भी मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर भाजपा बिल्कुल खामोश रही. इससे बिल्कुल साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में बिना कैप्टन की है. बिना दूल्हे की बारात है.

संजय सिंह ने कहा कि अब एक तरह से साबित हो गया है कि दिल्ली में बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को वॉकओवर दे दिया है. बीजेपी चुनाव लड़ने से पहले ही मैदान छोड़कर भाग चुकी है. उनके पास कोई चेहरा नहीं है. उनके पास कोई नेतृत्व नहीं है. मुख्यमंत्री का चेहरा बनने के लिए उनके बीच आपस में लड़ाइयां हो रही हैं. सुबह कोई कुछ बोलता है. शाम को कोई कुछ बोलता है. दिल्ली भाजपा में यह काफी समय से चल रहा है.


Delhi Assembly Election 2020: आप के टिकट बंटवारे पर मचा बवाल, धनवंती चंदेल का टिकट वापस लेने की मांग

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व विहीन और मुद्दा विहीन पार्टी के रूप में दिल्ली के चुनाव में है. मुझे लगता है कि अरविंद केजरीवाल की ईमानदार सरकार और आम आदमी पार्टी को दिल्ली की जनता प्रचंड बहुमत के साथ जिताएगी. भाजपा की आज की घोषणा के बाद यह साबित हो गया है.

BJP Candidate List 2020: दिल्‍ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 57 उम्‍मीदवारों की सूची, देखें पूरी लिस्‍ट

टिप्पणियां

VIDEO : बीजेपी ने जारी की 57 उम्मीदवारों की सूची



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... AIMIM के नेता वारिस पठान ने बखेड़ा खड़ा करने वाला अपना बयान वापस लिया

Advertisement