महिला डॉक्‍टर की हत्‍या पर तेलंगाना के मंत्री का बेतुका बयान, 'उसने अपनी बहन को फोन किया, पुलिस को नहीं'

तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्‍मद महमूद अली ने इस संवेदनशील मामले में कहा, 'हम इस घटना से दुखी हैं, पुलिस अलर्ट है और अपराध पर लगाम लगा रही है. वह एक शिक्षित महिला थी, फिर भी उसने 100 नंबर पर फोन करने की बजाय अपनी बहन को फोन किया.

महिला डॉक्‍टर की हत्‍या पर तेलंगाना के मंत्री का बेतुका बयान, 'उसने अपनी बहन को फोन किया, पुलिस को नहीं'

तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्‍मद महमूद अली

खास बातें

  • हत्या से पहले यौन उत्पीड़न की आशंका
  • शम्शाबाद इलाक़े में स्कूटर ख़राब हुआ था
  • पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया
हैदराबाद:

हैदराबाद के पास 26 वर्षीय महिला डॉक्‍टर का जला हुआ शव मिलने के एक दिन बाद तेलंगाना के एक मंत्री ने बहुत ही बेतुका बयान दिया है. मंत्री ने कहा है कि अगर उसने अपने आस-पास के लोगों के संदिग्‍ध व्‍यवहार को लेकर अपनी बहन को फोन करने की बजाय पुलिस को फोन किया होता तो शायद इस घटना को टाला जा सकता था.

तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्‍मद महमूद अली ने इस संवेदनशील मामले में कहा, 'हम इस घटना से दुखी हैं, पुलिस अलर्ट है और अपराध पर लगाम लगा रही है. वह एक शिक्षित महिला थी, फिर भी उसने 100 नंबर पर फोन करने की बजाय अपनी बहन को फोन किया. अगर उसने 100 नंबर पर फोन किया होता तो उसे बचा लिया गया होता. 100 एक दोस्ती नंबर है, और हमें लोगों में इसके बारे में जागरूकता फैलानी होगी.'

तेलंगाना: 26 वर्षीय महिला पशु चिकित्सक की हत्या कर शव को किया आग के हवाले

मंत्री ने तेलंगाना पुलिस को देश की सर्वश्रेष्‍ठ पुलिस बताया और आश्‍वासन दिया कि जल्‍द ही आरोपियों की पहचान कर उन्‍हें न्‍याय के दायरे में लाया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि तेलंगाना के शादनगर में एक महिला डॉक्टर की हत्या की दिल दहला देने वाली घटना गुरुवार को सामने आई. ख़बरों के मुताबिक हत्या से पहले महिला का यौन उत्पीड़न भी किया गया. ख़बरों के मुताबिक डॉक्टर का स्कूटर ख़राब हो गया था जिसके बाद उन्होंने उसे शमशाबाद में पार्क कर दिया था. महिला डॉक्टर का शव गुरुवार सुबह शादनगर इलाके में मिला. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि महिला डॉक्टर की हत्या गला दबाकर की गई और उसके बाद उसे कंबल में डालकर जला दिया गया.

(इनपुट ANI से...)