NDTV Khabar

तेलंगाना: 26 वर्षीय महिला पशु चिकित्सक की हत्या कर शव को किया आग के हवाले

गुरुवार को शादनगर से 30 किलोमीटर दूर एक अंडरब्रिज के नीचे महिला डॉक्टर का शव बुरी तरह से जला हुआ मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेलंगाना: 26 वर्षीय महिला पशु चिकित्सक की हत्या कर शव को किया आग के हवाले
नई दिल्ली:

हैदराबाद के पास बुधवार रात से लापता हुई एक 26 वर्षीय महिला पशु चिकित्सक का शव गुरुवार सुबह बुरी तरह से जला हुआ मिला. तेलंगाना के शादनगर स्थित अपने घर से अस्पताल जा रही महिला पशु चिकित्सक की स्कूटी शमशाबाद में पंचर हो गई थी और यहीं से वह लापता हो गई थी. महिला ने अपनी बहन से 9 बजकर 15 मिनट पर आखिरी बार फोन से बात की थी और बताया था कि किसी ने पंचर सुधराने के लिए मदद की पेशकश की है. 

पत्नी के TikTok वीडियो बनाने से चिड़ता था पति, मना करने पर भी बनाया तो किया ऐसा

मृतका की बहन ने बताया कि उसने अपनी बहन (पशु चिकित्सक) से पास के टोल गेट पर जाकर इंतजार करने के लिए कहा था क्योंकि उसने बताया था कि जहां वह है वहां आसपास सिर्फ लोडिंग ट्रक और अनजान लोग हैं. ऐसे में उसे डर लग रहा है.   बहन ने कहा, ''मैंने उसे स्कूटी वहीं छोड़कर आ जाने के लिए भी कहा था. लेकिन जब थोड़ी देर बाद मैंने उसका फोन लगाया तो फोन स्विच ऑफ था.''


गुरुवार को शादनगर से 30 किलोमीटर दूर एक अंडरब्रिज के नीचे महिला पशु चिकित्सक का शव बुरी तरह से जला हुआ मिला. उसके परिवार के सदस्यों ने गले में पहने हुए एक लॉकेट की मदद से उसकी पहचान की. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार को सौंप दिया गया है. वहीं इस मामले में आरोपी एक कॉलेज छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार को मीडिया के सामने पेश किया. 

टिप्पणियां

दिल्ली: सौतेले पिता ने पीट-पीटकर मार डाली चार साल की बेटी

शमशाबाद के डीसीपी प्रकाश रेड्डी ने एनडीटीवी को बताया, "हमें शक है कि महिला को केरोसिन डालकर जलाया गया है. '' पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. और उन लोगों को ट्रैक करने के लिए 10 टीमों का गठन किया है, जिन्होंने महिला डॉक्टर को फंसाया और मार डाला. फिलहाल अभी तक महिला की स्कूटी भी नहीं मिली है. माना जा रहा है इससे पुलिस को अहम सुराग मिल सकते हैं.  मृतका के पिता ने इस संबंध में दोषियों को मौत की सजा दिए जाने की मांग की है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... BJP विधायक के विवादित बोल, 'मस्जिदें प्रार्थना के लिए नहीं बल्कि हथियार रखने की जगह बन गयी'

Advertisement