टीके के नाम पर देश को बांटने की तैयारी,भाजपा के मुफ्त वैक्सीन के वादे पर शिवसेना ने कसा तंज

Bihar Election 2020 : शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि जाति-मजहब की जगह अब वैक्सीन के नाम पर देश को बांटने की तैयारी है.

टीके के नाम पर देश को बांटने की तैयारी,भाजपा के मुफ्त वैक्सीन के वादे पर शिवसेना ने कसा तंज

बिहार में मुफ्त कोरोना वैक्सीन के भाजपा के वादे पर बिफरे शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत. (फाइल फोटो)

मुंबई:

शिवसेना ने बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा के मुफ्त टीके के वादे पर तंज कसा है. शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि जाति-मजहब की जगह अब वैक्सीन के नाम पर देश को बांटने की तैयारी है.

संजय राउत ने सवाल किया कि क्या जहां भाजपा की सरकार नहीं है. वहां वैक्सीन नहीं मिलेगी. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को यह स्पष्ट करना चाहिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि जब कोरोना का टीका आएगा तो इसे घर-घर तक पहुंचाया जाएगा. तो क्या कोई नया सिस्टम नहीं बना रहे हैं. जहां भाजपा की सरकारें होंगी, जहां भाजपा को वोट जाएगा, वहीं कोरोना का टीका मिलेगा.

राउत ने कहा, "एक जमाने में जब हम बच्चे थे, तो यह घोषणा थी कि तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा. अब नई घोषणा आई है कि तुम मुझे वोट दो, मैं तुम्हें वैक्सीन दूंगा. इस प्रकार से इस देश में कोई राजनीतिक दल भेदभाव करे कि जो हमें वोट नहीं देगा, उसे वैक्सीन नहीं मिलेगी. बिहार में अगर किसी व्यक्ति ने वोट नहीं दिया तो क्या उन्हें वैक्सीन नहीं देंगे." मध्य प्रदेश में भी यही कहा गया है. तो क्या देश को बांटने की तैयारी चल रही है. जाति-मजहब की जगह वैक्सीन के नाम पर देश को बांटने की तैयारी चल रही है. जो ठीक नहीं है.

राउत ने कहा कि रोजगार देने के वादे को तो समझा जा सकता है, लेकिन हमारा जो आक्षेप है, वो वैक्सीन के मुद्दे पर है, चुनाव और राजनीति में जिस तरह से वैक्सीन का यह मुद्दा उठाया गया है. उससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बदनामी हो रही है. उनको ठेस पहुंचाने वाला यह बयान है.

Newsbeep

बिहार की जनता को सबसे पहले कोरोना वैक्सीन मिलेगी, वो भी मुफ्त : नित्यानंद राय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com