शिवसेना सांसद गावित पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, बोले- बदला लेना चाहती है महिला

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. मीरा रोड पर एक गैस एजेंसी में काम करने वाली इस महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि एजेंसी के मालिक गावित ने उसके साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया. 

शिवसेना सांसद गावित पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, बोले- बदला लेना चाहती है महिला

गावित ने गलत हरकत करने का प्रयास किया : महिला (फाइल फोटो)

मुंबई :

शिवसेना (Shiv Sena) के सांसद राजेंद्र गावित (Rajendra Gavit) के खिलाफ एक महिला ने आईपीसी की धारा 354 A और 506 के तहत मामला दर्ज कराया है. शिवसेना सांसद गावित पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. नया नगर पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक, महिला साल 2004 से उनकी एक कंपनी में काम करती थी और राजेंद्र गावित तभी से उसे प्रलोभन और दबाव डालते थे, लेकिन वो मना करती रही. नवम्बर 2020 में एक दिन राजेन्द्र गावित ने किसी बात पर नाराज होकर सबके सामने उससे अभद्र व्यवहार किया. 

महिला की शिकायत पर नयानगर पुलिस ने 11 दिसम्बर को सांसद राजेन्द्र गावित के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. 
राजेन्द्र गावित पालघर लोकसभा सीट से शिवसेना के सांसद हैं. 

समाचार एजेंसी भाषा की खबर के मुताबिक, शिवसेना सांसद ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों से इंकार किया है. महिला के आरोपों पर गावित ने कहा कि शिकायत में कोई सच्चाई नहीं है और यह उनकी छवि खराब करने का प्रयास है. सांसद ने आरोप लगाया कि महिला ने एजेंसी से पैसों का गबन किया था, जिसके बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया, जिस कारण अब वह बदला लेना चाहती है. 

राखी बंधवाने की शर्त पर यौन उत्पीड़न के आरोपी को जमानत; AG बोले- जजों को शिक्षित करने की जरूरत

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. मीरा रोड पर एक गैस एजेंसी में काम करने वाली इस महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि एजेंसी के मालिक गावित ने उसके साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया. 

(भाषा के इनपुट के साथ)

वीडियो: मनचलों से तंग आकर बच्ची ने दी जान

  

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com