शिवानंद तिवारी का तंज, नीतीश कुमार को पहचानने में बड़ी भूल हो गई

नीतीश कुमार ने आज कहा कि जो किया बिहार के लिए किया. अब राज्य और केंद्र में एक ही सरकार होगी.मैंने पैसा बनाने के लिए राजनीति नहीं की.

शिवानंद तिवारी का तंज, नीतीश कुमार को पहचानने में बड़ी भूल हो गई

शिवानंद तिवारी का नीतीश कुमार पर तंज

खास बातें

  • नीतीश को पहचानने में भूल हुई : शिवानंद तिवारी
  • नीतीश ने हासिल किया विश्वासमत
  • बिहार विधानसभा के अंदर और बाहर हंगामा
पटना:

एक तरफ जब बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार विश्वास मत हासिल कर रहे थे दूसरी ओर बिहार में एक-दूसरे पर निशाना साधने का दौर जारी रहा. इसी के बीच राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार अवसरवादी राजनीति कर रहे हैं. हमने नीतीश कुमार को पहचानने में भूल की. इससे पूर्व गुरुवार को भी शिवानंद तिवारी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि नीतीश का भ्रष्टाचार का जीरो टॉलरेंस ढोंग है. नीतीश क्या दूध के धुले हैं? अगर भेद खुला तो गड़े मुर्दे उखड़ेंगे.

पढ़ें: तेजस्वी यादव के 'जय श्रीराम' वाले बयान पर नीतीश कुमार का वार, मुझे धर्मनिरपेक्षता का पाठ न पढ़ाएं

इससे पहले तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर 41 मिनट तक हमला किया. उन्होंने कहा कि आज बिहार का युवा उदास हो गया है. मुझे बहाना बनाकर फंसाया गया. आरजेडी ने जेडीयू का वजूद बचाया था. छवि बचाने के लिए ये सब ढकोसला किया किया गया. हम लोग इतने मुर्ख नहीं हैं कि समझ न सकें कि ये लोग क्या कर रहे हैं. नीतीश ने पूरे बिहार को धोखा दिया है. हिम्मत थी तो मुझे बर्खास्त करते. नीतीश अब हे राम से जय श्रीराम हो गए हैं. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश ने केवल अपनी छवि बचाने के लिए ढकोसला किया. उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि यदि बीजेपी के साथ ही आपको जाना था तो चार साल क्‍यों बरबाद किए.


पढ़ें: नीतीश को आमंत्रित करने के राज्‍यपाल के फैसले के खिलाफ हाई कोर्ट में RJD की याचिका, सोमवार को सुनवाई

वहीं नीतीश कुमार ने आज कहा कि जो किया बिहार के लिए किया. अब राज्य और केंद्र में एक ही सरकार होगी.मैंने पैसा बनाने के लिए राजनीति नहीं की. मुझे धर्मनिरपेक्षता का पाठ न पढ़ाएं. मुझे मजबूर किया गया तो उन्हें आइना दिखाएंगे.ये लोग अहंकार और भ्रम में जीने वाले लोग हैं. 

इन आरोपों पर बीजेपी के नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि लालू और तेजस्वी तो आरोप लगाएंगे ही. अगर 3 महीने से हो रहा था तो लालू जी को क्यों नहीं पता चला. पहले से कोई प्लॉट नहीं लिखा जा रहा था. ये भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ लड़ाई का नतीजा है. ये नए दौर का बिहार है, यहां केंद्र और राज्य में एक जैसी सरकार है.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com