NDTV Khabar

चुनाव परिणाम आने से ठीक पहले सिद्धारमैया ने भविष्य की राजनीति को लेकर किया ये बड़ा ऐलान...

चामुंडेश्वरी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस नेता ने दलित मुख्यमंत्री बनने की संभावना के सवाल पर कहा कि पार्टी अगर दलित मुख्यमंत्री पर निर्णय करती है तो यह अच्छा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चुनाव परिणाम आने से ठीक पहले सिद्धारमैया ने भविष्य की राजनीति को लेकर किया ये बड़ा ऐलान...

सिद्धारमैया की फाइल फोटो

खास बातें

  1. एक्जिट पोल को सिद्धरमैया ने बताया मजाक
  2. सीएम ने कहा कांग्रेस आगे भी आएगी सत्ता में
  3. रविवार को एक बाद एक कई ट्वीट किए
नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणाम आने से ठीक पहले मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने राजनीति में अपने भविष्य को लेकर बड़ा ऐलान किया है. रविवार को उन्होंने कहा यह उनके राजनीतिक करियर का आखिरी चुनाव होगा और वह इसके बाद कोई चुनाव नहीं लड़ेंगे. हालांकि उन्होंने इस दौरान राज्य में कर्नाटक में कांग्रेस के दोबारा सत्ता में आने का दावा भी किया है. उन्होंने कहा कि दक्षिण राज्य में कांग्रेस ही सत्ता में आएगी. चामुंडेश्वरी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस नेता ने दलित मुख्यमंत्री बनने की संभावना के सवाल पर कहा कि पार्टी अगर दलित मुख्यमंत्री पर निर्णय करती है तो यह अच्छा है.

यह भी पढ़ें: राजनीति के कई उतार-चढ़ाव देख चुके हैं सिद्धारमैया, बीजेपी के लिए कठिन चुनौती

सिद्धारमैया ने विश्वास जताया कि कांग्रेस को कर्नाटक में पूर्ण बहुमत मिलेगा. उन्होंने इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के नेतृत्व वाले जद ( एस ) के साथ किसी तरह के गठबंधन की संभावनाओं से भी इनकार किया. संवाददाताओं से बात करते हुए एक्जिट पोल के नतीजों को खारिज करते हुए मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया  कि एक्जिट पोल अगले दो दिनों के लिए मनोरंजन हैं. पोल ऑफ पोल्स पर भरोसा करना ठीक वैसे ही है जैसे किसी व्यक्ति को तैरना नहीं आता है और वह किसी सांख्यिकीविद पर भरोसा कर पैदल ही नदी पार कर जाए, जिसकी औसत गहराई चार फुट है.

यह भी पढ़े: कर्नाटक चुनाव : लिंगायत वोटों पर टिकीं कांग्रेस और बीजेपी की उम्मीदें

कृपया गौर कीजिए छह जोड़ चार जोड़ दो का औसत चार है. छह फुट पर आप डूब जाएंगे. उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा कि इसलिए पार्टी कार्यकर्ता, समर्थक और शुभ चिंतक एक्जिट पोल के बारे में चिंतित मत होइए.सप्ताहांत में निश्चिंत रहिए,खुशी मनाइए. हम फिर वापस आ रहे हैं. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिये कल मतदान हुआ और मंगलवार को परिणाम घोषित होंगे.

टिप्पणियां
VIDEO: सिद्धारमैया ने बयानबाजी पर जताई नाराजगी.


गौरतलब है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में 70 फीसदी मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. (इनपुट भाषा से) 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement