NDTV Khabar

नेशनल हेराल्‍ड केस को लेकर स्‍मृति ईरानी का राहुल पर वार, कहा- कैसे 90 करोड़ का लोन एक कंपनी ने 50 लाख में लिया

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने नेशनल हेलाल्‍ड मामले पर मंगलवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर गांधी परिवार पर निशाना साधा है. स्‍मृति ईरानी ने कहा कि कैसे 90 करोड़ का लोन एक कंपनी ने 50 लाख रुपये में लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नेशनल हेराल्‍ड केस को लेकर स्‍मृति ईरानी का राहुल पर वार, कहा- कैसे 90 करोड़ का लोन एक कंपनी ने 50 लाख में लिया

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

खास बातें

  1. स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार पर निशाना साधा
  2. 90 करोड़ का लोन एक कंपनी ने 50 लाख रुपये में लिया
  3. क़ानून अपना काम कर रहा है.
नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने नेशनल हेलाल्‍ड मामले पर मंगलवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर गांधी परिवार पर निशाना साधा है. स्‍मृति ईरानी ने कहा कि कैसे 90 करोड़ का लोन एक कंपनी ने 50 लाख रुपये में लिया. उन्‍होंने कहा कि क़ानून अपना काम कर रहा है. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी सवालों के घेरे में हैं क्‍योंकि यह कंपनी उनकी है. राहुल गांधी को उन सवालों का जवाब भी देना चाहिए जो नेशनल हेराल्‍ड केस पर उन पर लगे हैं. उन्‍होंने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछना चाहती हूं कि क्‍यों यंग इंडिया ने एक कर्मिशियल कंपनी खरीदी?

कांग्रेस का BJP सरकार पर हमला, मोदी जी अगर आपको राहुल जी से लड़ना है तो सामने से लड़िए

स्‍मृति ईरानी ने कहा कि रघुराम राजन के बयान से ये साबित हो जाता है कि एनपीए बढ़ने का कारण कांग्रेस थी. राहुल गांधी, प्रियंका और सोनिया गांधी टैक्‍सपेयर के पैसों को हड़पना चाहते थे. उन्‍होंने कहा कि 10 सितंबर को कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं का नैतिक आधार पर पर्दाफाश हो चुका है.

नेशनल हेराल्‍ड केस : सोनिया-राहुल को झटका, हाई कोर्ट ने आयकर विभाग की जांच को मंजूरी दी

केन्‍द्रीय मंत्री ने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी जी के नेतृत्व में  गरीब से गरीब लोगों को आर्थिक रूप से सशक्त करने का प्रयास किया जा रहा है और दूसरी ओर कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व की गतिविधियां जनता के सम्मुख आकर एक ही उदाहरण प्रस्तुत कर रही है कि गांधी परिवार की मंशा खुद को सशक्त करने तक सीमित है. 

टिप्पणियां
आपको बता दें कि  दिल्ली उच्च न्यायालय ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी की वो याचिकाए खारिज कर दीं जिनमें उन्होंने 2011-12 के अपने कर निर्धारण की फाइल दोबारा खोले जाने को चुनौती दी थी. इस मामले पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसने जानबूझकर भारत बंद का आह्वान किया क्योंकि उसे पता था कि आज ही के दिन ‘नेशनल हेराल्ड’ मामले में सुनवाई का नतीजा आने वाला है जिसमें सोनिया गांधी और राहुल गांधी जमानत पर हैं .उन्होंने कहा कि इस मामले में कांग्रेस का पर्दाफाश हो गया है क्योंकि अदालत ने सोनिया और राहुल गांधी की याचिका खारिज कर दी है.

VIDEO: नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया-राहुल को झटका
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement