NDTV Khabar

राहुल गांधी के बयान पर स्‍मृति ईरानी ने कहा- आप 42 साल लेट हो गए

राहुल गांधी ने शुक्रवार को बेंगलुरू में भीमराव अंबेडकर इंटरनेशल कांफ्रेंस में बोलते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा था.

1.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी के बयान पर स्‍मृति ईरानी ने कहा- आप 42 साल लेट हो गए

स्‍मृति ईरानी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने साधा निशाना
  2. स्‍मृति ईरानी ने किया पलटवार
  3. कहा-निराशाजनक भविष्य कांग्रेस का कर रहा इंतजार
राहुल गांधी के पीएम मोदी और राजग सरकार पर आक्रामक तेवर के बाद केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने पलटवार किया है. राहुल गांधी ने शुक्रवार को बेंगलुरू में भीमराव अंबेडकर इंटरनेशल कांफ्रेंस में बोलते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा था. उसके बाद एक के एक कई ट्वीट कर उन्‍होंने पीएम मोदी की तुलना 'हिटलर' से भी की थी. उन्‍होंने एक ट्वीट में लिखा,  "हिटलर ने एक बार कहा था कि सच्चाई पर मजबूत पकड़ बनाए रखिए, जिससे कि आप कभी भी उसको तोड़-मरोड़कर पेश करें. आज हमारे आसपास यही हो रहा है.''
 
इसके साथ ही राहुल ने शुक्रवार को रोहित वेमुला सुसाइड केस, दादरी कांड और नोटबंदी के फैसले पर मोदी सरकार की सख्त आलोचना की. राहुल ने यह भी कहा, "देश के राजा के आसपास मौजूद किसी की भी हिम्मत नहीं है कि उनसे सही बात कह सके."

यह भी पढ़ें :
किसान आक्रोश रैली में बोले राहुल गांधी, GST गरीबों के ऊपर खोला गया टैक्स डिपार्टमेंट
फारूक अब्दुल्ला को राहुल गांधी का करारा जवाब, कहा- कश्मीर इज इंडिया, इंडिया इज कश्मीर
इस पर ट्विटर के जरिये तीखी प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने कहा, 'आप इस मुद्दे पर 42 साल लेट हो गए हैं. यह बताने की जरूरत नहीं कि कौन हिटलर से प्रेरित थे. किसने देश में इमरजेंसी लगाई और किसने लोकतंत्र का गला घोंटा.' दरअसल स्‍मृति ईरानी का इशारा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 1975 में आपातकाल की घोषणा की तरफ था.
   स्मृति ईरानी ने अपने एक और ट्वीट में कहा, "एक निराशाजनक भविष्य कांग्रेस के लिए इंतजार कर रहा है, न कि देश के लिए." इसके अलावा उन्‍होंने राहुल के ट्विटर अकाउंट को टैग करते हुए लिखा, " आपने जो किया है, उसके लिए थैंक्यू. खासतौर पर बीजेपी की तरफ से!"

VIDEO- बीजेपी और आरएसएस किसान विरोधी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement