सोनीपत में लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में 224 गिरफ्तार

हरियाणा के सोनीपत जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में 187 मामले दर्ज किए गए हैं.

सोनीपत में लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में 224 गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

सोनीपत:

हरियाणा के सोनीपत जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में 187 मामले दर्ज किए गए हैं जबकि 224 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. यह जानकारी सोनीपत के पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने बृहस्पतिवार को दी.उन्होंने बताया कि हरियाणा सरकार व स्वास्थ्य मंत्रालय के आदेशों की अवहेलना करने वालों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही करने के लिए सभी पर्यवेक्षण अधिकारियों, प्रबन्धक थाना एवं यूनिट प्रभारियों को निर्देश दिये गए हैं.

रंधावा ने बताया कि लॉकडाउन के चलते सोनीपत पुलिस ने सरकारी आदेशों की अवहेलना करने से सम्बन्धित 187 अभियोग अलग-अलग थानो में दर्ज कर 224 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसी के साथ 311 वाहनों को जब्त कर 3059 वाहनों के चालान किये गये है.उन्होंने कहा, भविष्य में भी इस प्रकार सरकारी आदेशों की अवहेलना करने वालों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही की जायेगी. पुलिस अधीक्षक ने अपील की कि कोरोना वायरस से संक्रमण की आशंका में पृथक रखा गया कोई व्यक्ति अगर बाहर घुमता हुआ दिखाई दे तो तुरन्त इसकी सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष सोनीपत के दूरभाषा संख्या 0130-2222903 या सम्बन्धित थाना क्षेत्र व स्वास्थ्य विभाग को सूचित करें.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com