कोरोना के दौरान नौकरी गंवाने वालों को ई-रिक्शा देंगे सोनू सूद, शुरू की 'खुद कमाओ घर चलाओ' पहल

कोरोना संकट के दौरान लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए सोनू सूद ने एक बार फिर जरूरतमंदों और गरीबों के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. उन्होंने कोरोना के दौरान नौकरी खाने वाले लोगों को ई-रिक्शा देने की पहल शुरू की है ताकि वे आत्मनिर्भर बन सके.

कोरोना के दौरान नौकरी गंवाने वालों को ई-रिक्शा देंगे सोनू सूद, शुरू की 'खुद कमाओ घर चलाओ' पहल

सोनू सूद ने शुरू की खुद कमाओ घर चलाओ पहल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जरूरतमंदों की मदद को आगे आए सोनू सूद
  • कोरोना काल में नौकरी खोने वालों को देंगे ई-रिक्शा
  • रविवार को सोनू सूद ने शुरू की 'खुद कमाओ घर चलाओ' पहल
नई दिल्ली :

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के दौरान रीयल लाइफ हीरो बनकर उभरे सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. सोनू सूद ने COVID संकट के दौरान जरूरतमंदों की मदद के लिए और पहल की शुरुआत की है. जिसके तहत वह उन लोगों को ई-रिक्शा देंगे, जिन्होंने महामारी के दौरान अपनी नौकरी खोई है. बॉलीवुड एक्टर ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी नई पहल की शुरुआत की, जिसका नाम 'खुद कमाओ घर चलाओ' है. सोनू सूद ने कहा कि लोगों से मुझे जो प्यार मिला है उसने मुझे उनके के लिए खड़ा रहने के लिए प्रेरित किया है. 

47 वर्षीय अभिनेता ने कहा, "पिछले कुछ महीनों में मुझे लोगों से बहुत प्यार का मिला है. यही प्यार मुझे उनके लिए मौजूद रहने के लिए प्रेरित करता है. इसलिए मैंने 'खुद कमाओ घर चलाओ' पहल की शुरुआत की है."

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि आपूर्ति करने से ज्यादा लोगों को रोजगार के अवसर देना महत्वपूर्ण हैं. मुझे भरोसा है कि यह पहल लोगों को फिर से आत्मनिर्भर बनाकर अपने पैरों पर खड़े होने में मदद करेगी." 

इस साल की शुरुआत में, सोनू सूद ने प्रवासी रोजगार ऐप लॉन्च किया था, जिसने कोरोना महामारी के कारण नौकरी खोने वालों के लिए 50,000 से ज्यादा रोजगार सृजित किए हैं. यह ऐप रोजगार गंवा चुके लोगों को कई कंपनियों से जोड़ता है और उनकी स्किल में सुधार के लिए विशेष प्रोग्राम की पेशकश भी करता है. 

वीडियो: लोगों की मदद करने पर बोले सोनू सूद- मुझे मिलता है सुकून
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com