NDTV Khabar

पश्चिम बंगाल : नाटक में किया जिंदा सांप का इस्तेमाल, काटने से अभिनेत्री की मौत

पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में एक नाटक के दौरान जिंदा सांप का इस्तेमाल किया जा रहा था, जिसके काटने से 63 वर्षीय एक अभिनेत्री की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिम बंगाल : नाटक में किया जिंदा सांप का इस्तेमाल, काटने से अभिनेत्री की मौत

प्रतीकात्मक फोटो.

बारासात (पश्चिम बंगाल): पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में एक नाटक के दौरान जिंदा सांप का इस्तेमाल किया जा रहा था, जिसके काटने से 63 वर्षीय एक अभिनेत्री की मौत हो गई. यह घटना मंगलवार रात हसनाबाद पुलिस स्टेशन के बारूनहाट गांव में हुई. पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री कालीदासी मंडल को सांप के काटने के बाद अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश : शराबी ने सांप को काटा, उसके बाद युवक की मौत हुई या सांप की आप खुद पढ़ें

वहीं अभिनेत्री की एक सह कलाकार ने आरोप लगाया कि इस घटना के बाद एक 'ओझा' ने उन्हें ठीक करने की कोशिश की थी, लेकिन वह नाकाम रहा. सह अभिनेत्री ने बताया कि मंडल को एक स्थानीय प्राथमिक अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी.

VIDEO : महाराष्ट्र में सांप ने छह बच्चों को डसा, दो मरे


टिप्पणियां
भारत में कई ऐसे क्षेत्र हैं जहां लोगों का विश्वास है कि 'ओझा' मंत्र पढ़कर और औषधी का इस्तेमाल करके ऐसे लोगों का इलाज कर सकता है, जिन्हें जहरीले सांप ने काटा हो. पुलिस ने बताया कि अभी तक किसी ने इस संबंध में शिकायत नहीं दर्ज कराई है, लेकिन वह इस मामले की जांच कर रहे हैं. नाटक 'मंसामंगल काव्य' पर आधारित था. इसमें सांपो की देवी मंसा की कहानी है.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement