जम्मू-कश्मीर : पाकिस्तानी गोलाबारी के बीच स्कूलों में फंसे बच्चों को सुरक्षित निकाला

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की ओर से मोर्टार के गोले बड़े पैमाने पर दागे जाने के कारण एक सरकारी हाई स्कूल के करीब 50 छात्र फंस गए. सभी बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

जम्मू-कश्मीर : पाकिस्तानी गोलाबारी के बीच स्कूलों में फंसे बच्चों को सुरक्षित निकाला

मंगलवार को सुबह से ही पाकिस्तानी की ओर से की जा रही गोलीबारी में स्कूली बच्चे फंस गए थे

खास बातें

  • मंगलवार को सुबह से ही पाकिस्तानी सेना द्वारा गोलीबारी शुरू कर दी
  • सेहर के सरकारी हाईस्कूल के करीब 50 छात्र को सुरक्षित निकाला गया
  • बुलेट प्रूफ वाहनों में छात्रों को स्कूल से निकाल कर सुरक्षित जगह पहुंचाया
जम्मू:

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की ओर से मोर्टार के गोले बड़े पैमाने पर दागे जाने के कारण एक सरकारी हाई स्कूल के करीब 50 छात्र फंस गए. पुलिस ने बताया कि सभी बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

यह भी पढ़ें - अनंतनाग में लश्कर के तीन आतंकी मारे गए, 6 महीने में 100 आतंकी हो चुके हैं ढेर

नौशेरा सेक्टर के भवानी इलाके में स्थित कडाली प्राथमिक स्कूल के अंदर फंसे 11 विद्यार्थियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. राजौरी के उपायुक्त शाहिद इकबाल चौधरी ने बताया कि नौशेरा सेक्टर के सेहर में सरकारी हाई स्कूल के करीब 50 छात्र इस गोलाबारी के कारण स्कूल में ही फंसे रह गए. उन्होंने कहा कि स्कूल काफी ऊंचाई पर स्थित था. चौधरी ने बताया कि पाकिस्तान की गोलाबारी के दौरान बुलेट प्रूफ वाहनों में छात्रों को स्कूल से बाहर निकाला गया.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी में एक जवान शहीद, एक बच्ची की भी मौत

उन्होंने बताया कि स्कूल से छात्रों को बाहर निकालने के लिए तीन बुलेट प्रूफ गाड़ियां भेजी और गोलाबारी थोड़ा कम होने के बाद बच्चों को स्कूल से निकाल लिया गया. गोलीबारी के कारण इलाके के स्कूल बंद कर दिए गए हैं.

देखें वीडियो- पाकिस्तान की ओर से फायरिंग, जवान शहीद


मंगलवार को पाकिस्तानी सेना की ओर से राजौरी और पुंछ के चार सेक्टरों में संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया. सोमवार को राजौरी-पुंछ इलाके में पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में नौ साल की एक बच्ची और सेना के एक जवान की मौत हो गई थी.

(इनपुट भाषा से भी)
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com