NDTV Khabar

श्रीदेवी की मौत की जांच के लिये दी गई याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज

याचिका में कहा गया था कि दुबई पुलिस ने भी मौत पर संदेह जताया था लेकिन एम्बेसी के दखल के बाद आनन-फ़ानन में केस को बंद कर दिया गया और श्रीदेवी के शव को भारत भेज दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीदेवी की मौत की जांच के लिये दी गई याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज

फाइल फोटो

खास बातें

  1. सुप्रीम कोर्ट ने की याचिका खारिज
  2. याचिका में लगाये गये हैं कई गंभीर आरोप
  3. जीवन बीमा से जोड़ी गया था मामला
नई दिल्ली: अभिनेत्री श्रीदेवी  की मौत की जांच को लेकर दाखिल याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह इस मामले में दखल नहीं देगा. याचिका में कहा गया था कि जिन संदिग्ध हालात में दुबई में श्रीदेवी की मौत हुई, उसकी जांच बेहद जरूरी है. अब भी श्रीदेवी की मौत से जुड़े कई सवालों का जवाब नहीं मिल पाया है. जिस पर कोर्ट के दखल की ज़रूरत है. याचिकाकर्ता सुनील सिंह ने अपनी याचिका में कहा है कि श्रीदेवी की मौत के दौरान वो दुबई में ही थे और दोस्तों से सूचना मिलते ही पहले वो श्रीदेवी के होटल और फ़िर उस हॉस्पिटल भी गए जहां श्रीदेवी को ले जाया गया.  होटल के लोगों से बातचीत में उन्हें पता चला कि श्रीदेवी को जब अस्पताल ले जाया जा रहा था तो उस वह वक़्त वो बेहोश थीं. लेकिन तब भी उनके पति बोनी कपूर उन्हें हॉस्पिटल लेकर नहीं गए.

श्रीदेवी की बेटियों के साथ दिखीं अर्जुन कपूर की बॉन्डिंग, तीनों बहनों के साथ दिए पोज; देखें Video

टिप्पणियां
याचिका में कहा गया था कि दुबई पुलिस ने भी मौत पर संदेह जताया था लेकिन एम्बेसी के दखल के बाद आनन-फ़ानन में केस को बंद कर दिया गया और श्रीदेवी के शव को भारत भेज दिया गया. याचिकाकर्ता निदेशक सुनील सिंह की ओर से सुप्रीम कोर्ट में कहा गया श्रीदेवी के नाम ओमान में 240 करोड़ का बीमा था और शर्त ये थी कि अगर उनकी मौत यूएई में होगी तो ही ये रकम परिवार को मिलेगी.  ये मौत जज लोया के मामले से बिल्कुल अगल है वो प्राकृतिक मौत थी. 

वीडियो : श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में उमड़ी भीड़

लेकिन प्रधान न्यायाधीश ने कहा कि हम पहले ही ऐसी दो याचिकाएं खारिज कर चुके हैं. कोर्ट इसमें दखल नहीं देगा. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement