मुंबई: NCB ने ड्रग्‍स के सबसे बड़े सप्‍लायर आजम शेख को अरेस्‍ट किया, ग्राहकों की सूची में कई बड़ी शख्सियतें

रीगल महाकाल से पूछताछ के आधार पर NCB ने सुबह अंधेरी के मिल्लत नगर के एक अपार्टमेंट में छापा मारकर बड़े पैमाने पर ड्रग्स बरामद की है, इसमें 5 किलो मलाना क्रीम जिसकी बाजार में कीमत ढाई करोड़ रुपये बताई जा रही है.

मुंबई: NCB ने ड्रग्‍स के सबसे बड़े सप्‍लायर आजम शेख को अरेस्‍ट किया, ग्राहकों की सूची में कई बड़ी शख्सियतें

NCB के अनुसार, आजम, सीधे हिमाचल से ड्रग्‍स लाकर मुंबई में बेचता था

खास बातें

  • आजम सीधे हिमाचल से ड्रग्‍स लाकर मुंबई में बेचता था
  • ड्रग्‍स से जुड़ी बातचीत के लिए कोड वर्ड्स का होता था प्रयोग
  • बड़ी मात्रा में मलाना, क्रीम बरामद, अफीम और टैबलेट भी मिले
मुंंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Case) मामले से जुड़े ड्रग एंगल को लेकर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने मुंबई में ड्रग्स के सबसे बड़े सप्लायर को हिरासत में लिया है. ड्रग्स तस्कर का नाम आजम शेख जुम्मन है. NCB के मुताबिक आजम, हिमाचल प्रदेश से सीधे ड्रग्सलाकर उसे महानगर मुंबई के बड़े पैडलर्स को बेचता है. जांच एजेंसी का दावा है कि हाल के दिनों में उनकी यह सबसे बड़ी बरामदगी है. NCB को आजम के पास से उसके ग्राहकों की एक सूची भी मिली है, जिसमें कई बड़ी हस्तियों के नाम हैं. खास बात यह है कि आजम ड्रग्स से जुड़ी बातचीत के लिए कोड शब्दों का इस्तेमाल करता था मलाना क्रीम के लिए आइसक्रीम, कोकीन के लिए पत्थर.

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को मुंबई स्थित स्पेशल NDPS कोर्ट से मिली जमानत

रीगल महाकाल से पूछताछ के आधार पर NCB ने सुबह अंधेरी के मिल्लत नगर के एक अपार्टमेंट में छापा मारकर बड़े पैमाने पर ड्रग्स बरामद की है, इसमें 5 किलो मलाना क्रीम जिसकी बाजार में कीमत ढाई करोड़ रुपये बताई जा रही है. परिष्कृत क्रीम को मलाना क्रीम कहते हैं.इसके अलावा कम मात्रा में अफीम और ईकेस्टी टैबलेट भी मिले हैं.साथ ही 13.5 लाख रुपये नकदी भी बरामद हुई थी.

गौरतलब है कि इससे पहले, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुम्बई ड्रग्स नेटवर्क के बडे सप्लायर रीगल महाकाल को भी गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ के बाद NCB की टीम आजम तक पहुंची.एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के मुताबिक, 16/20 केस में अब तक की सबसे बडी कार्रवाई है. एनसीबी का दावा है कि रीगल महाकाल और आजम शेख, रिया चक्रवर्ती केस से जुड़े ड्रग्स नेटवर्क का लगभग अंतिम कड़ी है. सुशांत सिंह ड्रग्स केस में अब तक 26 आरोपी पकड़े जा चुके हैं.

सिटी सेंटर: 4 अभिनेत्रियों को NCB का समन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com