सुशांत सिंह राजपूत केस : मुंबई पहुंचते ही CBI उठा लाई इस शख्स को, Video

Sushant Singh Rajput Case News : सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने पहुंची CBI की टीम ने आते ही एक ऐसे शख्स को हिरासत में लिया है जिसके बारे में कोई नहीं जानता है. इस शख्स के बारे में अभी तक मीडिया को भी जानकारी नहीं मिल पाई है.

सुशांत सिंह राजपूत केस :  मुंबई पहुंचते ही CBI उठा लाई इस शख्स को, Video

Sushant Singh Rajput CBI Team: सीबीआई की टीम गुरुवार को ही मुंबई पहुंची है

खास बातें

  • अज्ञात शख्स को ले आई CBI
  • हो रही है पूछताछ
  • गुरुवार को पहुंची है सीबीआई की टीम
नई दिल्ली :

Sushant Singh Rajput Case News : सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने पहुंची CBI की टीम ने आते ही एक अज्ञात शख्स को हिरासत में लिया है. इस शख्स के बारे में अभी तक मीडिया को भी जानकारी नहीं मिल पाई है. न्यूज एजेंसी ANI के कैमरे में इस शख्स  की झलक दिख रही है.  सीबीआई इस शख्स को लेकर उस गेस्ट हाउस पहुंची जहां ठहरी हुई है. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंपी गई है. इससे पहले महाराष्ट्र और बिहार की पुलिस मामले की अलग-अलग जांच कर रही थी. जिसको लेकर कई तरह के विवाद भी सामने आए. इसके बाद बिहार सरकार की ओर से केस को सीबीआई को सौंपने की सिफारिश की गई जिसे केंद्र सरकार ने भी मान लिया. लेकिन महाराष्ट्र सरकार इससे सहमत नहीं थी और फैसले का विरोध शुरू कर दिया. महाराष्ट्र सरकार का कहना था कि राज्य की पुलिस इस केस की सही दिशा में काम रही है.

लेकिन कुछ लोगों का आरोप था कि महाराष्ट्र पुलिस मामले में पर्दा डालने की कोशिश कर रही है. लेकिन इसके बाद मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया. जहां पर केस को सीबीआई के हवाले करने का फैसला आया. फिलहाल सीबीआई की टीम ने पहुंचते की जांच शुरू कर दी है.  सीबीआई, CFSL एक्सपर्ट के साथ सुशांत सिंह के घर पर रिक्रिएशन करेगी. सीबीआई की एक टीम मुम्बई पुलिस से जानकारी, जबकि दूसरी टीम पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से भी पूछताछ करेगी.  दिल्ली और मुंबई के सीबीआई वालो को मिलाकर 25 से ज्यादा लोग टीम में शामिल हैं.  

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब क्‍या-क्‍या करेगी सीबीआई..

फिलहाल सीबीआई के सामने बड़ी चुनौती है कि इतने दिनों जो भी सबूत सामने आए हैं उनकी कड़ियों को जोड़ना है. कुछ लोगों को आशंका है कि इस मामले से जुड़े अहम सूबतों को मिटा दिया गया होगा.  CBI से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अगर क्राइम सीन से छेड़छाड़ हुई होगी तो मुंबई पुलिस की ओर से लिए गए फोटोग्राफ को भी सेंट्रल फोरेंसिंक साइंस लेबारेट्री भेजा जाएगा. इस मामले में अब तक सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय भी पूछताछ कर चुका है.  सुशांत के पिता की ओर से उनके बेटे के अकाउंट से राशि निकालने संबंधी आरोपों को लेकर यह पूछताछ की गई थी.  सूत्रों ने बताया कि मुंबई पुलिस ने रिया का डीएनए सैंपल भी कलेक्‍ट किया है, जरूरत हुई तो इसकी भी जांच की जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com