लालू यादव के इस हथकंडे से पूरा बिहार शर्मसार हुआ है : सुशील कुमार मोदी

सुशील मोदी ने कहा है कि लालू यादव के इस तरह के हथकंडे अपनाने से पूरा बिहार शर्मसार हुआ है.

लालू यादव के इस हथकंडे से पूरा बिहार शर्मसार हुआ है : सुशील कुमार मोदी

सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव के दो विश्वासपात्र को झूठे मुकदमे में जेल जाने के मामले पर दुःख जताया है. उन्होंने कहा है कि लालू यादव के इस तरह के हथकंडे अपनाने से पूरा बिहार शर्मसार हुआ है. उन्होंने कहा कि लालू कभी सुधर नहीं सकते हैं. झारखंड सरकार को इसकी जांच करनी चाहिए. 
 
सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव जेल में हों या अस्पताल में, वो इसी तरह के ओछे हथकंडे अपनाते रहते हैं. ये बहुत दुःखद है और इस तरह की घटनाओं से पूरे बिहार के लोग शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं. इस तरह की घटनाओं से दूसरे प्रदेशों में भी बिहार की छवि खराब होती है. 

यह भी पढ़ें - लालू की सेवा के लिए पहले ही जेल में पहुंच गए उनके दो 'सेवक', मामले का खुलासा होने पर बिहार की राजनीति गरमाई

लालू यादव और उनके परिवार को इस तरह की हरकतों से बाज आना चाहिए. सजा मिली है तो उसे भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए. एक तरफ तो बड़ी-बड़ी बात कहते हैं कि हम ऐसे कर देंगे, वैसे कर देंगे, लाखों लोग जान देने के लिए तैयार हैं. अपने स्वार्थ के लिए लालू यादव किसी को भी जेल भेजवा सकते हैं.

उन्होंने झारखंड सरकार से मांग की है कि अविलंब दोनों आरोपी को दूसरे जेल में भेजा जाए और जांच पड़ताल कर उनके ऊपर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया जाए. ताकि ,लालू प्रसाद के साथ-साथ अन्य लोगों को भी सबक मिल सके.  उन्होंने आगे कहा कि अगर उनकी तबीयत खराब है तो उनके पास अधिकार है कि वे कोर्ट में आवेदन दें. इसके बाद मेडिकल बोर्ड जांच कर अस्पताल में रहने की स्वीकृति देगा.

VIDEO : लालू की सेवा में दो सेवक जेल गए

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com