सुशील मोदी के 'बेरोजगारी' वाले ट्वीट पर राबड़ी देवी का पलटवार - '15 साल से मटर छिल रहे थे क्या?'

Bihar Election 2020: बिहार में चुनाव प्रचार अब रफ्तार पकड़ने लगा है. नीतीश कुमार (Nitish kumar) और तेजस्वी यादव भी चुनाव प्रचार के लिए निकल पड़े हैं.

सुशील मोदी के 'बेरोजगारी' वाले ट्वीट पर राबड़ी देवी का पलटवार - '15 साल से मटर छिल रहे थे क्या?'

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Bihar Election 2020: बिहार में चुनाव प्रचार अब रफ्तार पकड़ने लगा है. नीतीश कुमार (Nitish kumar) और तेजस्वी यादव भी चुनाव प्रचार के लिए निकल पड़े हैं. इधर कोरोना संकट के कारण सोशल मीडिया पर भी इस बार के चुनाव को लेकर काफी सरगर्मी देखी जा रही है. एनडीए और महागठबंधन के नेता लगातार एक दूसरे पर हमलावर दिख रहे हैं. लालू परिवार पर लगातार हमलावर दिखने वाले सुशील मोदी इसबार स्वयं ट्विटर पर फंस गए. राबड़ी देवी (Rabri devi)  ने ट्विटर पर उनकी खिचाई कर दी. 

Newsbeep

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने काराकाट में एक चुनावी सभा में कहा कि अगर मौका मिला तो बेरोजगारी दूर करने में तनिक भी कोताही नहीं करेंगे. उनके इस बयान को अखबारों ने खबर बनाया जिसे सुशील मोदी ने ट्विटर पर शेयर किया है. उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने लिखा,' लो कर लो बात.15 साल से मटर छिल रहे थे क्या?? 15 साल बाद नीतीश जी और सुशील जी को महसूस हुआ कि बिहार में बेरोज़गारी है.तेजस्वी तुम लोग को अब मुद्दे आधारित राजनीति सिखाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौैरतलब  है कि बिहार आरजेडी 2015 के चुनावों में 81 सीटों के साथ अकेली सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी थी. हालांकि, उस चुनाव में जदयू के साथ उसने मिलकर चुनाव लड़ा था. इस बार के चुनाव में राजद, कांग्रेस और वामदल मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं.