कोरोनावायरस के चलते तमिलनाडु ने केंद्र सरकार से राज्य में 31 मई तक फ्लाइट न शुरू करने के लिए कहा

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते तमिलनाडु सरकार ने केंद्र से राज्य में लॉकडाउन के चौथे चरण 31 मई तक घरेलू फ्लाइट्स न शुरू करने के लिए अनुरोध किया है.

कोरोनावायरस के चलते तमिलनाडु ने केंद्र सरकार से राज्य में 31 मई तक फ्लाइट न शुरू करने के लिए कहा

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते तमिलनाडु सरकार ने केंद्र से राज्य में लॉकडाउन के चौथे चरण 31 मई तक घरेलू फ्लाइट्स न शुरू करने के लिए अनुरोध किया है. इसके पीछे की वजह यह है कि तमिलनाडु में कोविड-19 (COVID-19) के करीब 14 हजार मामले आ चुके हैं और संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. केंद्र सरकार 25 मई से देशभर में घरेलू फ्लाइट्स शुरू करने जा रही हैं. इसी के मद्देनजर तमिलनाडु सरकार ने केंद्र से उड़ाने राज्य में न शुरू करने के लिए अनुरोध किया है.


बता दें कि तमिलनाडु में गुरुवार को कोविड-19 के 700 से अधिक मामले सामने आये और सात व्यक्तियों की मौत हुई. यह जानकारी राज्य सरकार ने दी. स्वास्थ्य विभाग के एक बुलेटिन के अनुसार, राज्य में कोरोना वायरस के 776 मामले सामने आये और इन संक्रमितों में अमेरिका सहित अन्य देशों और महाराष्ट्र जैसे राज्यों से लौटने वाले व्यक्ति शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सात मौतें होने से राज्य में मृतक संख्या बढ़कर 94 हो गई जबकि कुल मामले बढ़कर 13,967 हो गए. बुलेटिन के अनुसार, 400 व्यक्तियों को ठीक होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है. अभी तक 6,282 व्यक्ति संक्रमण मुक्त हो चुके हैं.