NDTV Khabar

पेरियार पर विवादित पोस्ट करने वाले BJP नेता एच राजा ने दी सफाई, कही यह बात

त्रिपुरा में लेनिन की मूर्तियां और तमिलनाडु में पेरियार की मूर्ति तोड़े जाने के बाद बीजेपी नेता एच राजा के फेसबुक पोस्ट से मचे विवाद के बीच सफाई आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पेरियार पर विवादित पोस्ट करने वाले BJP नेता एच राजा ने दी सफाई, कही यह बात

बीजेपी नेता एच राजा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: त्रिपुरा में लेनिन की मूर्तियां और तमिलनाडु में पेरियार की मूर्ति को तोड़े जाने के बाद बीजेपी नेता एच राजा के फेसबुक पोस्ट से मचे विवाद के बीच उनकी तरफ से सफाई आई है. उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट के लिए दुख प्रकट किया है. बता दें कि फेसबुक पोस्ट में उन्होंने द्रविड़ आंदोलन के संस्थापक रामासामी ‘पेरियार’ के खिलाफ टिप्पणी की थी. हालांकि, उसके बाद उन्होंने अपने पोस्ट को हटा लिया.

एच राजा ने बुधवार को ट्वीट कर सफाई देते हुए कहा कि ' जिस एडमिन ने फेसपुक पर बिना मेरी अनुमति के यह पोस्ट किया था, उसे मैंने हटा दिया है और पोस्ट को डिलीट भी कर दिया है. मैं मूर्तियों के तोड़े जाने और हिंसा की पूरी तरह से निंदा करता हूं. मैं अपनी फेसबुक पोस्ट के लिए तहेदिल से खेद प्रकट करता हूं.'

पेरियार की मूर्ति को नुकसान पहुंचाने से पीएम नरेंद्र मोदी नाराज, गृहमंत्री से की बात

बता दें कि एच राजा की ओर से फेसबुक के जरिये यह बयान आने के बाद से बीजेपी की राज्य इकाई ने खुद को किनारा कर लिया था. साथ ही बीजेपी ने एच राजा का निजी विचार बताया था. 

वहीं, मूर्तियां तोड़े जाने की घटनाओं के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने भी नाराजगी जाहिर की है. पीएम ने त्रिपुरा में लेनिन की मूर्तियां और तमिलनाडु में पेरियार की मूर्तियों को तोड़े जाने दुख प्रकट किया. उन्होंने इस संबंध में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से बात की है. 

टिप्पणियां
गृहमंत्री ने इस पूरे घटनाक्रम पर राज्य सरकार से रिपोर्ट तलब की है और सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाए जाने के लिए कहा है. इसी के साथ केंद्र ने राज्य सरकार को हर प्रकार की मदद का आश्वासन दिया गया है. गृहमंत्रालय ने साफ कहा कि इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वाले लोगों के साथ सख्ती से निपटा जाए और कानूनी कार्रवाई की जाए.

VIDEO : PM मोदी ने मूर्ति तोड़े जाने की घटना की निंदा की, गृह मंत्री से की बात


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement