BJP विधायक को मिला 'विशेष पास' तो तेजप्रताप ने नीतीश कुमार को दी चेतावानी. 'आम और खास में फर्क हुआ तो...'

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर आम और खास के बीच फर्क किया गया तो...

BJP विधायक को मिला 'विशेष पास' तो तेजप्रताप ने नीतीश कुमार को दी चेतावानी. 'आम और खास में फर्क हुआ तो...'

RJD नेता तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) का नीतीश कुमार पर हमला.

नई दिल्ली:

राजस्थान के कोटा में फंसे छात्रों को लेकर बिहार की सियासत गरमाई हुई है. बिहार के मुख्यमंत्री ने कोटा (Kota News) में फंसे छात्रों को वापस लाने को लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन बताया था. लेकिन इस बीच राज्य में बीजेपी विधायक को अपने कोटा में फंसे बेटे के लिए पास जारी होने पर बवाल मच गया है. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने इस लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर आम और खास के बीच फर्क किया गया तो महाभारत होगा.

राजद नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट किया, 'बिहार के बाहर फंसे गरीब मजदूरों, छात्रों को लाने के नाम पर नीतीश कुमार जी लॉकडाउन के मर्यादाओं का ज्ञान दे रहे थें और दूसरी तरफ चुपके से सत्ताधारी दल के विधायक को विशेष परमिशन देकर उनके पुत्र को कोटा से नवादा ला रहे हैं. यदि आम और खास के बीच फर्क हुआ तो महाभारत होगा.

इससे पहले तेजप्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला था. तेजस्वी यादव, 'बिहार के मुख्यमंत्री यूपी CM को कह रहे थे कि उन्हें कोटा में फंसे छात्रों को वापस लाने के लिए बसों को अनुमति नहीं देनी चाहिए थी. दूसरी तरफ अपने MLA को गोपनीय तरीके से उनके बेटे को वापस लाने की अनुमति दे रहे थे. बिहार में ऐसे अनेकों VIP और अधिकारियों को पास निर्गत किए गए. फंसे बेचारे ग़रीब..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 16 हजार के करीब पहुंच गई है Covid-19 से अब तक 507 लोगों की मौत हो चुकी है.