JDU सांसद आरसीपी सिंह बोले- बिहार में शराबबंदी के चलते तेजस्वी यादव ज्यादातर समय राज्य से...

जनता दल यूनाइटेड (JDU) के सांसद रामचंद्र प्रसाद सिंह (RCP Singh) ने कहा कि बिहार में शराबबंदी के कारण तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ज्यादातर समय राज्य से बाहर रहते हैं.

JDU सांसद आरसीपी सिंह बोले- बिहार में शराबबंदी के चलते तेजस्वी यादव ज्यादातर समय राज्य से...

राजद नेता तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जनता दल यूनाइटेड (JDU) के सांसद रामचंद्र प्रसाद सिंह (RCP Singh) ने राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला बोला. आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार में शराबबंदी के कारण पूर्व उपमुख्यमंत्री ज्यादातर समय राज्य से बाहर रहते हैं. तेजस्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास में 'शराब माफिया' के घूमने का आरोप लगाया था. इसके बाद आरसीपी सिंह का यह बयान आया है. नीतीश कुमार के करीबी और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह मुख्यमंत्री के बारे में किए गए ट्वीट को लेकर तेजस्वी पर निशाना साधा.

बिहार में बढ़ते शराबबंदी के मामलों से खफा पटना हाईकोर्ट, नीतीश सरकार से मांगा ऐक्शन प्लान

राजद नेता के ट्वीट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने संवाददाताओं से कहा, 'आपको पता लगाना चाहिए कि वह (तेजस्वी यादव) अधिकांश समय कहां गुजारते हैं? क्योंकि बिहार में शराबबंदी है, इसलिए वह बाहर रहते हैं. शराब माफिया हमेशा उनके इर्द-गिर्द रहता है.' राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र ने ट्वीट किया था, 'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी सहयोगी मद्यनिषेध कानून का उल्लंघन कर शराब पीते हैं. शराब माफिया उनके (मुख्यमंत्री) आवास में खुलेआम घूमते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिहार में शराबबंदी के बाद अब पान मसाला पर भी लगा प्रतिबंध

उनकी यह टिप्पणी तब आई जब शराबबंदी के मुद्दे पर नीतीश कुमार के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में राजद के एक नेता को गिरफ्तार किया गया. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)