NDTV Khabar

तेजस्वी यादव हुए आक्रामक - जब तक सृजन के दुर्जनों का विसर्जन नहीं होता, सदन नहीं चलने देंगे

बिहार विधानसभा में सृजन घोटाले के कारण दूसरे दिन की कार्यवाही नहीं चल पाई. इस मुद्दे को लेकर राजद के आक्रामक रुख के कारण कामकाज नहीं हो पाया.

3819 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव हुए आक्रामक - जब तक सृजन के दुर्जनों का विसर्जन नहीं होता, सदन नहीं चलने देंगे

सृजन घोटाले को लेकर विधानसभा में राजद का हंगामा

खास बातें

  1. बिहार विधानसभा में सृजन को लेकर हंगामा
  2. कार्यस्थगन प्रस्ताव लाना चाहती है राजद
  3. सुशील मोदी ने साधा तेजस्वी पर निशाना
पटना: बिहार विधानसभा में सृजन घोटाले के कारण दूसरे दिन की कार्यवाही नहीं चल पाई. इस मुद्दे को लेकर राजद के आक्रामक रुख के कारण कामकाज नहीं हो पाया. इस मुद्दे पर राजद कार्यस्थगन प्रस्ताव लाना चाहती, जिसके तहत सदन में सभी कार्यों को स्थगित कर इस मुद्दे पर बहस कराने की मांग की गई है.

बुधवार को बिहार विधानसभा में बोलते हुए विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि जब तक सृजन के दुर्जनों का विसर्जन नहीं होता तब तक सदन नहीं चलने दिया जाएगा. तेजस्वी ने यहां तक कह डाला कि सृजन के चोर बैठे हुए हैं, हालांकि नंद किशोर यादव ने बहस के लिए चुनौती देते हुए कहा कि बहस से राजद भाग रही है क्योंकि उन्हें मालूम हैं कि बहस होगी तब यह पता चल जाएगा कि राजद के समय यह घोटाला शुरू हुआ.

पढ़ें: समस्‍तीपुर में तेजस्‍वी यादव ने कहा, नीतीश कुमार हैं नैतिक भ्रष्‍टाचार के 'भीष्‍म पितामह'

उधर, सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव के सदन में दिए गए वक्तव्य पर कहा कि वह अभी बच्चे हैं और इस बात से ग़ुस्से में हैं कि इतनी कम उम्र में बेहिसाब संपत्ति रखने की जांच हो रही है, लेकिन मोदी ने कहा कि विधानसभा में बोले गए गैर-संसदीय शब्दों को सदन की कार्यवाही से हटाया जाना चाहिए.

VIDEO: हर जगह नीतीश की वादाखिलाफी का जिक्र


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement