कश्मीर में कई स्थानों पर शून्य से नीचे तापमान, पहलगाम रहा सबसे सर्द स्थान

कश्मीर में विभिन्न स्थानों पर तापमान शून्य से नीचे दर्ज किया गया .घाटी में पहलगाम सबसे सर्द स्थान रहा जहां न्यूनतम तापमान शून्य से नीचे 3.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया .

कश्मीर में कई स्थानों पर शून्य से नीचे तापमान, पहलगाम रहा सबसे सर्द स्थान

प्रतीकात्मक तस्वीर

श्रीनगर:

कश्मीर में विभिन्न स्थानों पर तापमान शून्य से नीचे दर्ज किया गया .घाटी में पहलगाम सबसे सर्द स्थान रहा जहां न्यूनतम तापमान शून्य से नीचे 3.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया . अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी . अधिकारियों ने बताया कि कोकेरनाग को छोड़कर कश्मीर के सभी मौसम केंद्रों ने कल रात का तापमान शून्य के नीचे दर्ज किया है . शोपियां जिले में तापमान शून्य के नीचे 3.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि गुलमर्ग में न्यूनतम तापमान शून्य के नीचे 2.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर में पिछले शुक्रवार को न्यूनतम तापमान शून्य के नीचे 2.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था जो बृहस्पतिवार को शून्य के नीचे 1.4 ​डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया . मौसम विभाग के अनुसार काजीगुंड में तापमान शून्य के नीचे 0.8​ डिग्री सेल्सियस, कुपवाड़ा में शून्य के नीचे 1.8 डिग्री जबकि कोकेरनाग में 0.4 ​डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया . विभाग ने घाटी में छिटपुट स्थानों पर हल्की बारिश अथवा हिमपात का अनुमान लगाया है . 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com