NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर के त्राल में आतंकियों ने बस अड्डे पर फेंका बम, तीन की मौत, मंत्री नईम बाल-बाल बचे

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में आज आतंकवादियों ने हमला किया. यह त्राल के एक व्यस्त बस अड्डे पर ग्रेनेड फेंककर किया गया, जिसमें राज्य के वरिष्ठ मंत्री नईम अख्तर बाल-बाल बच गए.

90 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर के त्राल में आतंकियों ने बस अड्डे पर फेंका बम, तीन की मौत, मंत्री नईम बाल-बाल बचे

जम्मू-कश्मीर के त्राल में आतंकवादी हमला

खास बातें

  1. मंत्री नईम बाल-बाल बचे, ड्राइवर घायल
  2. आतंकवादियों ने ग्रेनेड से किया हमला
  3. हमले में 8 सीआरपीएफ जवान और 2 पुलिसवाले घायल
त्राल: जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में आज आतंकवादियों ने हमला किया. यह त्राल के एक व्यस्त बस अड्डे पर ग्रेनेड फेंककर किया गया, जिसमें राज्य के वरिष्ठ मंत्री नईम अख्तर बाल-बाल बच गए, लेकिन हमले में तीन नागरिक मारे गए और 2 पुलिस वाले घायल हुए हैं. इस हमले में नईम अख्तर का ड्राइवर घायल हुआ है. 

भारत की सर्जिकल स्ट्राइक्स के बाद पाक सेना ने आतंकी सरगनाओं को सुरक्षित जगह भेजा : सूत्र

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि खबर है कि ग्रेनेड हमला 11 बजकर 45 मिनट पर हुआ. हमले में तीन लोग मारे गए. जम्मू-कश्मीर के लोक निर्माण मंत्री अख्तर इस हमले में बाल-बाल बच गए. 

जम्मू : अरनिया में पाकिस्तानी गोलाबारी से 1 महिला की मौत, 6 घायल, रिहायशी इलाके बन रहे निशाना

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के मंत्री नईम अख्तर एक योजना का शुभारंभ करने पहुंचे हुए थे. इसके बाद आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया. हमले में सीआरपीएफ के छह जवान घायल हुए हैं.
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में अद्धसैनिक बल के एक शिविर में संदेहास्पद गोलीबारी में एसएसबी का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक अन्य घायल हो गया. रामबन के एसएसपी मोहन लाल ने बताया कि यह पता लगाया जा रहा है कि क्या यह आतंकी हमला था.  उन्होंने कहा, बुधवार शाम रामबन जिले की बनिहाल पट्टी में एसएसबी शिविर में संदेहास्पद परिस्थितियों में गोलीबारी हुई. गोलीबारी में एक सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया. एसएसबी को इस इलाके में रेलवे की एक सुरंग निर्माण के काम में लगी निर्माण कंपनी की सुरक्षा में लगाया गया है. 
(इनपुट्स भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement