कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ में आतंकी ढेर, सेना के तीन जवान घायल

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में पट्टन इलाके के येदिपोरा में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था.

कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ में आतंकी ढेर, सेना के तीन जवान घायल

बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में शुक्रवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकी ढेर हो गया और सेना के तीन जवान घायल हो गये.पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में पट्टन इलाके के येदिपोरा में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था.उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिससे अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की.

भारत पुराने पड़ चुके एजेंडे के तहत जम्म कश्मीर का मुद्दा सुरक्षा परिषद से हटाने के पक्ष में

अधिकारी ने बताया कि शुरुआती गोलीबारी में सेना का एक अधिकारी घायल हो गया. उन्हें इलाज के लिए ‘92 बेस अस्पताल' में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जाती है.उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक आंतकी को मार गिराया गया.पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दो विशेष पुलिस अधिकारियों को भी चोटें आईं जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया.अधिकारी ने कहा कि इस बीच, पुलवामा जिले के बाभर इलाके में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के एक दल पर गोलीबारी शुरु कर दी. उन्होंने बताया कि आखिरी खबर मिलने तक गोलीबारी जारी है, लेकिन अभी तक दोनों तरफ से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:आतंक के खिलाफ मुहीम



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)