महागठबंधन के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कही यह बात...

दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने राम मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव आते ही उन्हें राम मंदिर याद आ जाता है और चुनाव समाप्त होते ही उसे वे भूल जाते हैं.

महागठबंधन के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कही यह बात...

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने बीजेपी पर साधा निशाना
  • कहा- चुनाव आते ही BJP को राम मंदिर याद आता है
  • दिग्विजय सिंह ने कहा- महागठबंधन को लेकर कहीं कोई संशय नहीं
पटना:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने बुधवार को राम मंदिर निर्माण को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव आते ही उन्हें राम मंदिर याद आ जाता है और चुनाव समाप्त होते ही उसे वे भूल जाते हैं. दिग्विजय सिंह ने पटना में संवाददाताओं से बातचीत में राफेल लड़ाकू विमान खरीददारी में कथित रूप से हुए घोटाले को लेकर केंद्र सरकार को घेरा. इसके अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने महागठबंधन के बारे में भी बात की.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस से गठबंधन न होने के लिए दिग्विजय जिम्मेदार, कांग्रेस की रस्सी जल गई, बल नहीं गया: मायावती

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार राफेल मामले को लेकर झूठ बोल रही है. उन्होंने कहा कि विपक्ष सरकार से लगातार राफेल की कीमत पूछ रहा है, आखिर क्या कारण है कि सरकार उसकी कीमत नहीं बता रही. इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उन्होंने इस्तीफे की मांग की. उन्होंने महागठबंधन के विषय में पूछे जाने पर कहा कि महागठबंधन को लेकर कहीं कोई संशय नहीं है. चुनाव के पहले महागठबंधन का स्वरूप बनेगा. कांग्रेस नेता ने कहा कि 1977 में जनता पार्टी का महागठबंधन चुनाव के कुछ ही दिन पहले बना था. इस बार महागठबंधन का बड़ा स्वरूप बनेगा और कामयाब होगा. 

VIDEO : मायावती ने दिया महागठबंधन को झटका

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए सिंह ने कहा कि भाजपा का वहां हार तय है. पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में हो रही वृद्धि के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने बेबाक कहा, "मोदी जी से पूछिए.' 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com