लंदन जाने वाली एयर इंडिया की दो उड़ानों को लेकर दिल्ली एयरपोर्ट को मिली धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

दिल्ली पुलिस के एयरपोर्ट डीसीपी ने बताया कि इस तरह की धमकी की जानकारी मिली है. दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है, सुरक्षा बढ़ा (Security increased) दी गई है.

लंदन जाने वाली एयर इंडिया की दो उड़ानों को लेकर दिल्ली एयरपोर्ट को मिली धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

धमकी के मद्देनजर दिल्‍ली एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है (प्रतीकात्‍मक फोटो)

खास बातें

  • धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस है अलर्ट पर
  • सिख फॉर जस्टिस नाम के संगठन की ओर से मिली धमकी
  • सुरक्षा एजेंसियों के बीच समन्‍वय बढ़ाया जा रहा है
नई दिल्ली:

खालिस्तान कमांडो फोर्स के आतंकी गुरूपतवंत सिंह पन्नू ने कई लोगों को फोन पर वॉइस कॉल्स के जरिए धमकी दी है कि 5 नवम्बर को दिल्ली के एयरपोर्ट (Delhi Airport) से एयर इंडिया के दो विमानों (Air India flights) को लंदन नही पहुँचने देंगे. जिसके बाद दिल्ली पुलिस के एयरपोर्ट डीसीपी ने बताया कि इस तरह की धमकी की जानकारी मिली है. दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है, सुरक्षा बढ़ा (Security increased) दी गई है. साथ ही DIAL, एयर इंडिया, एयरपोर्ट पुलिस, CISF सिक्योरिटी यूनिट और स्पेशल सेल को अलर्ट पर रखा गया है.

त्योहारों में न पड़े आतंकी खलल, दिल्ली पुलिस ने कसी कमर, आधुनिक हथियारों से प्रैक्टिस

एयरपोर्ट के डीसीपी राजीव रंजन ने इस बारे में बताया ''इनपुट आया है कि सिख फॉर जस्टिस नाम का एक आर्गनाइजेशन है जिसने धमकी दी है कि पांच नवंबर को एयर इंडिया की दो उड़ानों को वह लंदन नहीं जाने देगा. इसके लिए एयरपोर्ट पर हमने स्टेक होल्डर्स की मीटिंग की है. सुरक्षा व्यवस्था अभी से पुख्ता कर दी गई है.' उन्‍होंने कहा कि एयरपोर्ट सेंसिटिव प्लेस है जहां राउंड द क्लॉक सुरक्षा व्यवस्था की जाती है. इस धमकी के मद्देनजर हम सुरक्षा व्यवस्था को और चाक-चौबंद कर रहे हैं. सभी सुरक्षा एजेंसियों के बीच समन्वय और मजबूत किया गया है. हम लोग इस बारे में कोआर्डिनेट कर रहे हैं.''

Newsbeep

पाक आतंकियों की हथियार भेजने की साजिश नाकाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com