TMC सांसद नुसरत जहां ने दुर्गा पंडाल में किया पारंपरिक डांस और बजाया ढाक, देखें VIDEO

दुर्गाष्टमी के मौके पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कोलकाता के एक पंडाल में पहुंचकर मां दुर्गा की पूजा की.

TMC सांसद नुसरत जहां ने दुर्गा पंडाल में किया पारंपरिक डांस और बजाया ढाक, देखें VIDEO

TMC सांसद नुसरत जहां ने दुर्गा पंडाल में किया पारंपरिक डांस और बजाया ढाक, देखें VIDEO

कोलकाता :

पश्चिम बंगाल समेत पूरे देश में कोरोना वायरस महामारी से सावधानी बरतते हुए नवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है. इस बीच आज दुर्गाष्टमी के मौके पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कोलकाता के एक पंडाल में पहुंचकर मां दुर्गा की पूजा की. दुर्गाष्टमी के मौके पर नुसरत जहां कोलकाता के सुरुचि संघ पहुंचीं थीं, जहां उन्होंने मां दुर्गा के दर्शन किए. इस दौरान उन्होंने पारंपरिक डांस किया और ढोल यानि ढाक (Dhak) भी बजाया.

नुसरत जहां के इस डांस की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आएं हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि नुसरत जहां सुरुचि संघ के पंडाल में माता का दर्शन कर रही हैं. यहां नुसरत पूजा करती हैं और फिर ढाक की धुन पर डांस भी कर रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे ढाक की धुन पर कुछ श्रद्धालु महिलाएं नृत्य कर रही हैं और फिर उसी बीच में नुसरत जहां उनका साथ देने लगती हैं.

Newsbeep

वहीं, दूसरी तरफ आप वीडियो में ये भी देख सकते हैं कि पंडाल में मौजूद सभी लोगों ने सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए अपने चेहरे पर मास्क भी लगा रखा है. बता दें कि पिछले महीने 17 सितंबर को नुसरत जहां अपने इंस्टाग्राम पर कपड़ों के विज्ञापन का एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो देवी दुर्गा के रुप में तैयार हुई दिख रही थीं. इस विज्ञापन के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मार देने की धमकी मिली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर धमकी दी गई है. पिछले साल भी  एक हिंदू से शादी करने, 'सिंदूर' पहनने या सिंदूर लगाने और उसके बाद रथयात्रा में भाग लेने के लिए भी उन्हे सोशल मीडिया पर बहुत बुरा भला कहा गया था.