Video chat App ने सहमति के बिना फोटो इस्‍तेमाल किया तो सांसद नुसरत जहां ने की पुलिस से शिकायत

नुसरत जहां ने ट्वीट किया, ‘‘ बिना सहमति के तस्वीरों का इस्तेमाल करना अस्वीकार्य है.कोलकाता पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ से मामले में कार्रवाई की अपील करती हूं. मैं मामले को कानूनी तौर पर उठाने को तैयार हूं.’’

Video chat App ने सहमति के बिना फोटो इस्‍तेमाल किया तो सांसद नुसरत जहां ने की पुलिस से शिकायत

नुसरत ने अपने फोटो के सहमति के बिना इस्‍तेमाल को लेकर पुलिस में शिकायत की है

खास बातें

  • कहा, मैं मामला कानूनी तौर पर उठाऊंगी
  • बिना सहमति के फोटो इस्‍तेमाल करना अस्‍वीकार्य
  • साइबर सेल ने मामले की जांच प्रारंभ की
कोलकाता:

अदाकारा एवं तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने एक वीडियो चैट ऐप (Video chat app) द्वारा सहमति के बिना (without consent) कथित तौर पर ऑनलाइन प्रचार के लिए उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल करने के मामले में सोमवार को कोलकाता पुलिस से मदद मांगी है. सांसद ने कोलकाता पुलिस आयुक्त अनुज शर्मा को ट्विटर पर टैग करते हुए प्रचार विज्ञापन के ‘स्क्रीनशॉट' साझा किए और कहा कि वह मामले को कानूनी तौर पर उठाने को तैयार हैं. नुसरत जहां ने ट्वीट किया, ‘‘ बिना सहमति के तस्वीरों का इस्तेमाल करना अस्वीकार्य है.कोलकाता पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ से मामले में कार्रवाई की अपील करती हूं. मैं मामले को कानूनी तौर पर उठाने को तैयार हूं.'' कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उनके साइबर सेल ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

लॉकडाउन में नुसरत जहां ने किया डांस तो लोग करने लगे Troll

गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया अपने पोस्‍ट को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. हालांकि अपने पोस्‍ट को लेकर उन्‍हें कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार बनना पड़ा है. पिछले साल अक्‍टूबर में नुसरत जहां ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कुछ फोटो साझा की है, जिसमें वह दुर्गा पूजा (Durga Puja) के अवसर पर ढाक बजाती दिखाई दे रही थीं. नुसरत इन फोटो में अपने पति और बिजनेस मैन निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ ढाक बजाती दिख रही थीं. इस फोटो में नुसरत, लाल साड़ी, मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगाए हुए थीं. नुसरत के इस फोटो को जहां ज्‍यादातर लोगों ने खुले दिल से सराहा था, वहीं कुछ कट्टरपंथियों ने उन्‍हें ट्रोल भी किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुर्गा पंडाल में पहुंचकर नुसरत जहां ने किया डांस



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)