NDTV Khabar

अरुणाचल में नदी में गिरी सेना की गाड़ी, दो जवानों की मौत 

घटना अरुणाचल प्रदेश के निचले दिबांग वैली की है. रविवार को असम के तिनसुकिया जिले से मद्रास रेजिमेंट टेरिटोरियल आर्मी के 18 जवानों को ले जा रही गाड़ी इदुली व कबांग गांव के बीच अचानक फिसल गई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरुणाचल में नदी में गिरी सेना की गाड़ी, दो जवानों की मौत 

प्रतीकात्मक चित्र

इंफाल: अरुणाचल प्रदेश में सेना के जवानों को ले जा रही गाड़ी असंतुलित होकर नदी में गिर पड़ी. इस दुर्घटना में दो जवानों की मौत हो गई है. जबकि चार जवान घायल हो गए. बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद से एक जवान लापता भी है. घटना अरुणाचल प्रदेश के निचले दिबांग वैली की है. रविवार को असम के तिनसुकिया जिले से मद्रास रेजिमेंट टेरिटोरियल आर्मी के 18 जवानों को ले जा रही गाड़ी इदुली व कबांग गांव के बीच अचानक फिसल गई और असंतुलित होकर कुंडिल नदी में गिर पड़ी. सूत्रों के अनुसार दुर्घटना में दो जवानों की मौत हो गई. वहीं 15 जवानों को नदी से सुरक्षित निकाला गया. इसमें से चार घायल जवानों को इलाज के लिए चापाखोवा के प्रथम रेफरल यूनिट में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें ः जल, थल और वायुसेना के बाद अब जामिया ने इंडियन कोस्ट गार्ड्स से भी किया MoU

टिप्पणियां
सेना के साथ-साथ स्थानीय प्रशासन और पुलिस राहत और बचाव अभियान चला रही है. डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर ने एनडीटीवी को बताया कि दो जवानों की बॉडी रिकवर की गई है. जबकि एक जवान लापता है. खोज जारी है और इस कार्य में एनडीआरएफ (नेशनल डिजास्टर रिस्पांस फोर्स) की भी मदद ली जा रही है. 

यह भी पढ़ें : बुजुर्ग महिला से धोखाधड़ी में कर्नल बर्खास्त, तीन साल सश्रम कारावास की सजा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement