यूपी: दो साल की बच्ची से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र पांडेय ने मंगलवार को बताया कि गांव के निवासी एक व्यक्ति की दो साल की बेटी सोमवार की शाम घर के बाहर खेल रही थी.

यूपी: दो साल की बच्ची से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • दो साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने कथित तौर पर बलात्कार किया
  • गांव में रहने वाला यादराम बच्ची को चिप्स दिलाने के बहाने साथ ले गया
  • परिजन यादराम के घर पहुंचे तो वहां बच्ची खून से लथपथ पड़ी रो रही थी
बरेली:

शहर के थाना सीबीगंज क्षेत्र के एक गांव में दो साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र पांडेय ने मंगलवार को बताया कि गांव के निवासी एक व्यक्ति की दो साल की बेटी सोमवार की शाम घर के बाहर खेल रही थी. तभी गांव में रहने वाला यादराम वहां पहुंचा और बच्ची को चिप्स दिलाने के बहाने साथ ले गया. काफी देर तक बच्ची नहीं दिखी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. इसी बीच किसी ने बताया कि बच्ची को यादराम साहू उर्फ़ बाबा ले गया है.

उत्तर प्रदेश पुलिस को मिली बड़ी सफलता,  हापुड़ में चार बदमाश हुए गिरफ्तार

पांडेय के अनुसार, बच्ची के परिजन यादराम के घर पहुंचे तो वहां बच्ची खून से लथपथ पड़ी रो रही थी. उसके परिजन को देख कर यादराम भाग निकला. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा. आरोपी को देर रात गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया गया. घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी पांडेय, क्षेत्राधिकारी सीमा यादव भी मौके पर पहुंच गए. बच्ची के पिता की तहरीर पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

Video: बलरामपुर: बदहाली के आंसू रो रहा स्कूल, शौचालय की भी व्यवस्था नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)