NDTV Khabar

आरे में पेड़ों की कटाई के मुद्दे पर बोले उद्धव ठाकरे- हत्यारों से सही ढंग से निपटेंगे

ठाकरे ने वादा किया कि जब वो सत्ता में आएंगे तो उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे जो पेड़ों की हत्या के लिए जिम्मेदार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आरे में पेड़ों की कटाई के मुद्दे पर बोले उद्धव ठाकरे- हत्यारों से सही ढंग से निपटेंगे

उद्धव ठाकरे

खास बातें

  1. उद्धव ठाकरे बोले- आरे के हत्यारों से सही ढंग से निपटेंगे
  2. ठाकरे ने किया वादा, कहा- सरकार आने पर करेंगे कार्रवाई
  3. 29 से ज्यादा एक्टिविस्ट हो चुके हैं गिरफ्तार
मुंबई:

आरे में पेड़ों की कटाई पर हो रहे प्रदर्शन पर शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने बयान दिया है. ठाकरे ने वादा किया कि जब वो सत्ता में आएंगे तो उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे जो पेड़ों की हत्या के लिए जिम्मेदार हैं. ठाकरे ने कहा, 'आने वाली सरकार हमारी सरकार होगी और एक बार हमारी सरकार आ गई तो हम आरे (Aarey) के जंगलों के हत्यारों से सही तरीके से निपटेंगे.' बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा आरे को जंगल ना मानने के फैसले के बाद 29 से ज्यादा एक्टिविस्टों को गिरफ्तार किया गया है. ये एक्टिविस्ट पेड़ों को कटने से बचाने की कोशिश कर रहे थे. 

मुंबई : अदालत के आदेश के बाद पेड़ों की कटाई शुरू, पर्यावरण प्रेमियों ने जताया विरोध

आरे के जंगलों की कटाई मुंबई मेट्रो के शेड के लिए की जा रही है. इस फैसले का स्थानीय लोग और पर्यावरण प्रेमी विरोध कर रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक अब तक 1000 से ज्यादा पेड़ों को काट दिया गया है. 


आरे कॉलोनी के जंगल से पेड़ों की कटाई को लेकर शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने भी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार को अगर आरे कॉलोनी के जंगल की चिंता नहीं है तो उन्हें पर्यावरण बचाने को लेकर भी नहीं बोलना चाहिए. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. 

आरे कॉलोनी मामला: मुंबई मेट्रो प्रमुख ने पेड़ों की कटाई को बताया जायज, कहा- विरोध करना एक प्रोपगेंडा का हिस्सा

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि आरे कॉलोनी के लोगों के साथ हमारे शिवसैनिक खड़ें हैं. मुझे समझ नहीं आ रहा कि मुबंई मेट्रो मुंबईवासियों को अपराधी की तरह क्यों देख रही है और उनकी मांग को क्यों नहीं सुन रही.  

टिप्पणियां

VIDEO : पेड़ों को काटने के खिलाफ याचिकाएं हाईकोर्ट में खारिज



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement