देश में कुछ विचारक ऐसे सांप, जो तादाद में कम, पर बहुत जहरीले, हम उन्हें ठीक करेंगे : JNU Violence पर BJP नेता उमा भारती

देश की प्रतिष्ठित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (Jawaharlal Nehru University) में बीते रविवार करीब 50 बदमाशों ने कैंपस में घुसकर लेफ्ट समर्थित छात्रों से मारपीट की.

देश में कुछ विचारक ऐसे सांप, जो तादाद में कम, पर बहुत जहरीले, हम उन्हें ठीक करेंगे : JNU Violence पर BJP नेता उमा भारती

उमा भारती ने JNU हिंसा पर बयान दिया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • JNU हिंसा पर उमा भारती का बयान
  • 'देश में कुछ विचारक जहरीले सांप'
  • JNU केस में अभी तक नहीं हुई कोई गिरफ्तारी
नई दिल्ली:

देश की प्रतिष्ठित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (Jawaharlal Nehru University) में बीते रविवार करीब 50 बदमाशों ने कैंपस में घुसकर लेफ्ट समर्थित छात्रों से मारपीट की. JNU की छात्रसंघ अध्यक्ष आयशी घोष (Aishe Ghosh) को भी बुरी तरह पीटा गया. उनके सिर पर कई टांके आए हैं. इस मुद्दे पर तमाम राजनेताओं के बयान आ चुके हैं. अब बीजेपी नेता उमा भारती (Uma Bharti) ने कहा है कि देश में कुछ विचारक ऐसे सांप हैं जो तादाद में तो कम है लेकिन बहुत जहरीले हैं. हम उन्हें ठीक करेंगे.

उमा भारती ने कहा, 'देश में कुछ ऐसे सांप हैं जो संख्या में तो कम हैं लेकिन बहुत जहरीले हैं. देश में कुछ ऐसे विचारक भी हैं जो तादाद में तो कम हैं लेकिन बहुत जहरीले हैं. उनकी कोशिश रहती है कि वह वातावरण में जहर घोलें. हमें कुछ चीजें सही करनी है और फिर हम उनको ठीक कर देंगे.'

दीपिका पादुकोण के JNU कैंपस जाने को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- तो क्या उन्हें नागपुर जाना चाहिए था...

बताते चलें कि JNU हिंसा मामले में लेफ्ट और ABVP के छात्र नेता आमने-सामने हैं. दोनों एक-दूसरे पर हमले का आरोप लगा रहे हैं. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच घटना की जांच कर रही है. पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो वीडियो के आधार पर हमलावरों की पहचान करने में जुटी है. पुलिस का दावा है कि कुछ लोगों को चिन्हित कर लिया गया है. जल्द उनकी गिरफ्तारियां होंगी.

JNU में हिंसा को लेकर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने दिया बड़ा बयान,कहा - इस यूनिवर्सिटी में तो सिर्फ...

बीते मंगलवार बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी पीड़ित छात्रों के समर्थन में JNU पहुंची थीं. वह आयशी घोष से मिलीं और बगैर संबोधित किए कुछ देर रुकने के बाद वहां से चली गईं. एक्ट्रेस के वहां जाने को लेकर बवाल हो गया. सोशल मीडिया पर दीपिका को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. बीजेपी नेता उनकी फिल्म छपाक का बॉयकॉट करने की अपील कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पक्ष-विपक्ष: दीपिका ने JNU जाकर गलत किया?